मेष राशिफल (Aries Horoscope)- भाग्य आपके साथ रहेगा. परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे. आप किसी ऐसे कार्य को अंजाम दे सकते हैं, जिससे आपके परिवार का नाम रोशन होगा. आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा. आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है. तनाव और क्रोध से बचकर रहें, नहीं तो धन की हानि के साथ-साथ किसी मुसीबत में भी फंस सकते हैं. गलत और अनैतिक कार्यों से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)- आपको नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी. प्रमोशन या उससे संबंधित बातचीत होगी. आपका बेटा या बेटी कोई सराहनीय कार्य करेंगे. मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी. एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. अचानक धन लाभ हो सकता है. वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें. कार्यों को समय पर पूर्ण करें. मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा. धन से जुड़े कार्यों को समय पर पूर्ण करने में सफलता प्राप्त होगी.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)- अज्ञात भय की स्थिति बनी रहेगी. इस कारण निवेश करने में दिक्कत महसूस कर सकते हैं. बाजार की स्थिति को समझने के बाद ही बड़ी पूंजी का निवेश करें. छात्र पढाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. किसी को उधार देने से बचें. व्यवसाय और धन के लिए दिन मिलाजुला रहेगा. पेट संबंधी दिक्कतें होंगी. खान-पान का थोड़ा ध्यान रखें नहीं तो गैस की समस्या बन सकती है. आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)- चंद्रमा का गोचर आज आपकी राशि में ही हो रहा है. आपके लिए आज का दिन धन के मामले में महत्वपूर्ण है. पूंजी का प्रयोग सावधानी से करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं. इसके लिए अच्छे अवसर भी आज प्राप्त होंगे. आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा.आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी, इसलिए आप सोच समझकर बोले. महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरूर शेयर करें. आप अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)- कार्य की अधिकता के कारण मन अशांत हो सकता है. इस दौरान लेनदेने के मामले में सावधानी बरतनी होगी. आज का दिन लाभ के अवसर भी प्रदान कर रहा है. इस पर खरा उतरने का प्रयास करें. आपकी काफी लोगों से वार्तालाप होगा और मधुर संबंध बनेंगे. कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं. किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है. वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा. आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और मार्गदर्शन करेंगे.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)- आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. आप विदेश यात्रा का आनंद लेंगे. कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है. धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है. पॉलिसी और शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें आप सफल होंगे. पूंजी की कमी के कारण महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्ण करने में बाधा आ सकती है. कर्ज की स्थिति भी बन सकती है. धैर्य बनाए रखें. परिश्रम में कमी न आने दें. अच्छे अवसरों के मिलने का इंतजार करें. वाणी दोष की स्थिति से बचें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)- आप चतुराई का परिचय देते हुए कार्यों में सफल होंगे. जरूरत से ज्यादा गुस्सा परेशानी बढ़ाएगा. संतान की मदद सुख को बढ़ाएगी. ईश्वर का ध्यान करने से मानसिक शांति मिलेगी. शैक्षणिक मोर्चे पर लगातार प्रयास की वजह से कुछ खास व्यक्तियों का मार्गदर्शन आपको मिल सकता है. धन के व्यय का योग बना हुआ है. किसी नए कार्य को आरंभ करना चाहते हैं तो इसके लिए ठोस रणनीति बनाएं. बिना रणनीति के सफलता मिलने में मुश्किल आ सकती है. प्रतिद्वंदियों से सतर्क रहें.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)- दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा. मांगलिक कार्य में सहभागी होने का सौभाग्य प्राप्त होगा. जिसके कारण अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से मिलने का मौका भी मिलेगा. आर्थिक तौर पर स्थिति संतोषजनक रहेगी. गुरुवार का दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. धन की हानि हो सकती है. कर्ज देने की स्थिति से बचें. धन के मामले में आज आपको विशेष ध्यान देना होगा. कार्य की गुणवत्ता में किसी भी प्रकार का समझौता न करें. इससे आपकी छवि को भी नुकसान पहुंच सकता है. धैर्य बनाए रखें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)- आपकी सेहत सामान्य और सोच योजनाबद्ध रहने वाली है. इसलिए कामकाज में सफलता मिलेगी. माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. गुस्से को अपने ऊपर हावी न होने दें, फिर आपका दिन अच्छा बीतेगा. आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. प्रभावशाली लोगों से मुलाकात का योग बना हुआ है. किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूर्ण करने में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. धन में वृद्धि हो सकती है, आज के दिन मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)- भाग्य आपका साथ देगा. आपकी मानसिक सुस्ती खत्म हो जाएगी. आपको हर तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. तरक्की पाने के लिए आप जी तोड़ मेहनत करेंगे. आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है. काम-काज में लाभदायक स्थिति बनेगी. आज मांगलिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. गुरु और शनि की युति मकर राशि में बनी हुई है. पुष्य नक्षत्र भी है. इस नक्षत्र के स्वामी शनि देव आपकी ही राशि में विराजमान हैं. इसलिए परिश्रम व्यर्थ नहीं जाएगा. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है. अहंकार से दूर रहें.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)- किसी पुरानी बात को लेकर सहयोगियों से बहस हो सकती है. अत: सावधानी से काम लेकर विवादों को टालें. निजी जीवन में कुछ परेशानियां रह सकती हैं. बेहतर होगा आप अपने जीवनसाथी की सोच को समझने का प्रयास करें. किसी भी बात का बतंगड़ न बनाएं. प्रेम संबंधों के संदर्भ में दिन अनुकूल रहेगा. धन का व्यय सोच समझ कर करें. अनावश्यक चीजों पर धन को खर्च करने से बचें. आज के दिन पूंजी का निवेश कर सकते हैं, इसके लिए अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)- घूमने-फिरने के लिए आप घर से बाहर निकलेंगे, जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा. आप कामकाज में अपना पूर्ण सहयोग देंगे. मौसम की मार झेलने को मिल सकती है. आप चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे. व्यापार में वृद्धि हो सकती है. आज के दिन किए गए प्रयासों से आय के स्त्रोत विकसित करने में मदद मिल सकती है. आत्मविश्वास बना रहेगा. दूसरों को प्रभावित करने में सफलता मिलेगी. क्रोध और वाणी दोष से बचने का प्रयास करें.