Home » ज्योतिष » सोमवार से चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत

सोमवार से चमकने वाली है इन राशि वालों की किस्मत

मेष – मेष राशि वालों के दाम्पत्य जीवन में इस सप्ताह मधुरता रहेगी. व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहें. सरकारी क्षेत्र से आप वार्तालाप में निपुण होने के कारण दूसरों के साथ अच्छे संबंध बनाने में कामयाब होंगे. किसी नवीनतम कार्य की शुरुआत करने के लिए यह उचित समय है.

वृषभ – वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह व्यापार-व्यवसाय में सफलता नहीं मिलेगी. उच्च पद पर विराजमान लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार का सुख मिलेगा, अपनी आदतों में बदलाव जरूरी है. आप अपनी प्रतिभा और वार्तालाप की निपुणता की वजह से दूसरों के बीच चर्चा का कारण बनेंगे.

मिथुन – मिथुन राशि के वालों का इस हफ्ते दाम्पत्य जीवन सुखद रहने वाला है. कार्य क्षेत्र या धार्मिक क्षेत्र से संबंधित यात्राएं होंगी. परोपकार के कार्यों में आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. अपनी बुद्धिमता और प्रभावशाली व्यक्तित्व के कारण विरोधी वर्ग को खुश करने में कामयाब रहेंगे. माता के साथ अच्छा व्यवहार रखे अन्यथा परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क – कर्क राशि वालों के लिए अगस्त का पहला सप्ताह शुभ रहेगा. धार्मिक कार्य की तरफ मन आकर्षित होगा. परिवार का अच्छा साथ मिलेगा. घर में प्रसन्नता का माहौल होगा. आपके अंदर नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा, जो कार्यों को पूरा करने के लिए बहुत आवश्यक और उपयोगी साबित होगा.

सिंह – सिंह राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह विदेश यात्रा लाभदायक होगी. दूसरों के द्वारा आपको अच्छी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी. आप धार्मिक प्रवृत्ति के होंगे तथा धार्मिक यात्राएं करने के अवसर प्राप्त होंगे. इस हफ्ते व्यापार-व्यवसाय में सामान्य स्थिति बनी रहेगी. इस सप्ताह अपनी चतुराई से हर कार्य में सफल होंगे. कार्य क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे.

कन्या – कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी हुई है. आपके लिए सुखद समाचारों की प्रधानता बनी रहेगी और भाग्य का अच्छा साथ प्राप्त होगा. दाम्पत्य जीवन में प्रसन्नता का माहौल देखने को मिलेगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

तुला – तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह परिवार का उत्तम साथ मिलेगा. व्यवसाय हो या नौकरी, दोनों में सफलता मिलेगी. इस सप्ताह आपके धार्मिक स्वभाव में वृद्धि होगी. आपको भाग्य से हर संभव सहायता मिलेगी. व्यापार-व्यवसाय तरक्की करेगा. इस सप्ताह ईश्वर के प्रति आपकी आस्था बढ़ेगी.

वृश्चिक – वृश्चिक राशि वालों का इस सप्ताह स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. समाज में प्रतिष्ठित लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे तथा मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आप मांगलिक कार्य में भाग लेंगे, आपके स्वभाव में प्रसन्नता रहेगी. इस सप्ताह कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. कोर्ट-कचेहरी में जीत हासिल होगी.

धनु – धनु राशि वालों का इस सप्ताह परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. शरीर में भी फुर्तीला पन देखने को मिलेगा. आपको धन कमाने के कई अवसर प्राप्त होंगे. आपको परिवार के सदस्यों से मिलने वाले प्रेम, आदर-सत्कार और सहयोग में बढ़ोतरी हासिल होगी. इस सप्ताह परिवार के सदस्यों के साथ किसी यात्रा पर जाने का अवसर मिल सकता है.

मकर – मकर राशि के जातकों के जीवन में इस सप्ताह छोटी-मोटी उलझनें आ सकती हैं, जिन्हें आप समय रहते सुलझा लेंगे. घर-परिवार में रिश्तेदारों के आने से घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. भाग्य की संभव सहायता मिलेगी. व्यापार-व्यवसाय में अच्छा धन-लाभ होगा. इस सप्ताह संतान की तरफ से शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी.

कुंभ – कुंभ राशि के जातकों को इस सप्ताह शत्रु वर्ग परेशान करने का प्रयत्न करेंगे. आप अपने कार्य के प्रति सजग रहेंगे. काम-काज की व्यस्तता या मानसिक परेशानी के चलते रात को ठीक से नींद नहीं आएगी. दाम्पत्य जीवन का सुख सामान्य स्तर का बना रहेगा. नई-नई चीजों के बारे में जानने की उत्सुकता रहेगी.

मीन – मीन राशि के जातकों की इस सप्ताह व्यापारिक यात्राएं होंगी, जिसमें सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे. कार्य क्षेत्र में पद-प्रतिष्ठा के साथ-साथ आर्थिक सुख की प्राप्त होगी. आप किसी भी कार्य को आसानी के साथ पूरा करेंगे. दाम्पत्य जीवन का सुख अच्छा बना रहेगा. जीवनसाथी एवं संतान का सुखद साथ मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *