मेष राशि – आपका दिन अच्छा गुजरेगा। छोटी-छोटी बातों में खुशी तलाश करने में कामयाब होंगे। जमीन-जायदाद के मामलों के फैसला आज आपके पक्ष में आयेगे। आपके विरोधी भी आपके सामने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ायेंगे। हर कोई आपकी प्रतिभा का लोहा मानेगा। जो लोग संगीत गायन या वादन के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें किसी बड़ी जगह परफॉर्मॆंस करने का मौका मिल सकता है। लोगों के बीच आपकी अलग ही छवि बनेगी।

वृष राशि – आपका दिन बढ़िया रहेगा। आपकी कलात्मक क्षमता का विकास होगा। आप खुद तो गौरवान्वित महसूस करेंगे। जिन दम्पतियों को अब तक संतान सुख की प्राप्ति नहीं हुई है उन्हें इससे जुड़ी गुड़ न्यूज मिल सकती है। अगर आप कास्मेटिक का बिजनेस शुरु करना चाह रहे हैं तो उसके दिन उत्तम है। इस राशि के वकीलों के लिये दिन बहुत ही अच्छा गुजरने वाला है।

मिथुन राशि – आपका दिन नॉर्मल रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आप हर स्थिति में अपना भावनात्मक संतुलन बनाने की कोशिश करेंगे। कठिन परिस्थिति बने, तो खुद को शांत रखने की कोशिश करें। जो लोग सोने या चांदी के व्यापार से जुड़े हैं उन्हे सतर्कता बरतने की जरुरत है। आपको बिना जांच-पड़ताल के कहीं भी निवेश करने से बचना होगा। आपकी समाज में जान-पहचान भी बढ़ेगी।

कर्क राशि – आपका दिन सामान्य रहेगा। नौकरी पेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी बड़ी डील या पार्टनरशिप को करने से पहले सोच-समझकर आगे बढ़ने की जरूरत है। आपको अपनी वाणी पर संयम रखने की जरूरत है। आईटी के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बिजनेस में मुनाफा होगा। किसी बड़े ग्रुप से जुड़ने का अवसर भी मिल सकता है। लंबे समय से चली आ रही स्वास्थ की दिक्कतों में सुधार देखने को मिलेगा।

सिंह राशि – दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। धन संबंधी दिक्कतों का आप आसानी से हल निकाल लेंगे। उधार दिये हुये पैसे आज आपको वापस मिल सकते हैं। पहले से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा। खुद को काबिल बनाने की राह में आज जो भी फैसला लेंगे वो कारगर सिद्ध होगा। वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतने की जरुरत है। जब तक जरूरी ना हो वाहन का उपयोग करने से बचे।

कन्या राशि – आपका दिन उम्मीद से ज्यादा अच्छा रहने वाला है। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे वहां सफलता अवश्य ही आपके कदम चूमेगी। अगर आप छोटे स्तर पर कोई व्यापार शुरु करना चाहतें हैं तो उसके लिये दिन उत्तम है। आपको बड़े भाई या पिता का सहयोग प्राप्त होगा। आपका हमेशा से सच्चाई के रास्ते पर चलना ही आपकी सबसे बड़ी खूबी बनेगी। जॉब के लिये नयी संभावनाओं की तलाश पूरी होगी।

तुला राशि – आपका दिन समान्य रहेगा। किसी अनजान व्यक्ति पर उम्मीद से ज्यादा भरोसा आपको नुकसान पहुंचा सकता है। छात्रों को पढ़ाई में और ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। जो लोग प्लॉस्टिक के व्यापार से जुड़े हैं उनको बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा तरक्की मिलेगी। अपनी वाणी पर संयम रखने की आवश्यकता है। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बन सकती है। पार्टनर को खुश करने के लिये कोई उपहार देना उचित रहेगा।

वृश्चिक राशि – आपका दिन अच्छा रहने वाला है। करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। प्रेम संबंधो में मजबूती आयेगी। इसके साथ ही दामपत्य जीवन सुखी रहेगा। कोई छोटा उद्दोग शुरु करने के लिये दिन उत्तम है। घरवालों का पूरा-पूरा सहयोग आपको मिलेगा। बिजनेस के लिहाज से की गई यात्रायें आपके लिये लाभकारी सिद्ध होंगी। कोई बड़ी डील भी फाइनल हो सकती है। दोस्तों के साथ कहीं घुमने जाने का प्लान भी बना सकते हैं।

धनु राशि – आपका दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आप किसी सामाजिक कार्य का हिस्सा भी बन सकते हैं। ऑफिस में आपके जूनियर आपसे काम सीखना चाहेंगे। हर कोई आपके कामों से प्रभावित होगा। कुवारें युवकों के लिये शादी का अच्छा प्रस्ताव आ सकता है। जो लोग मार्केटिंग और सेल्स की फील्ड से जुडे हैं उनकों अच्छे क्लांइट मिलने की संभावना है। हर कोई आपके साथ प्रेम पूर्वक व्यवहार करेगा।

मकर राशि – आपका दिन ठीक रहने वाला है। घरवालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। बच्चों के साथ कहीं पार्क में घूमने जाने का प्लॉन बना सकते हैं। शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को तरक्की के नये अवसर मिलेंगे। नौकरी में प्रमोशन की संभावना बन रही है। आप धार्मिक कार्यों में रुचि लेंगे। कामकाजी महिलाओं को ऑफिस में बॉस से प्रोत्साहन मिलेगा। आपको कोई अवार्ड या रिवार्ड भी मिल सकता है।

कुंभ राशि – आपका दिन बहुत ही बेहतरीन रहने वाला है। किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल हो सकता है, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। आपके कार्यों की हर जगह प्रशंसा होगी। जो लोग छोटे उद्योग से जुड़े है, उनके बिजनेस में तेजी से वृद्धि होगी। किसी बड़ी कंपनी से जुड़ने या फिर पार्टनरशिप करने का मौका भी मिलेगा। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहने वाला है।

मीन राशि – आपका दिन ठीक-ठाक बना रहेगा। खुद को आर्थिक रुप से मजबूत बनाने की योजनाओं में सफल रहेंगे। कोर्ट-कचहरी के अंदर लंबे समय से चल रहे मामलों में आज फैसला आपके पक्ष में आ सकता है। पिता के स्वास्थ्य में आ रही दिक्कतों में आज सुधार नजर आयेगा। रुपये पैसे के लेन-देन में आज सावधानी बरतनें की जरूरत है। किसी पर तुरंत भरोसा करके उधार पैसे देने से बचें नहीं तो पैसा फंस सकता है।