मेष राशि – आज का दिन आपके लिए खास रहेगा। आज परेशानियों से निपटने के लिए नए सिरे से शुरुआत करेंगे। दोस्तों के साथ बात करने से आपकी परेशानियों का हल निकलेगा। आज आपका मन घर पर कुछ नया बनाने का करेगा। आप पैसे को सेविंग करने के मामले में अपने बड़ो से सलाह ले सकते है। इस राशि के जो लोग नौकरी करते है आज उनकी आय में बढ़ोतरी होने के योग है। लवमेट आज अपने पूराने पलो को याद करेंगे।

वृष राशि – आज का दिन अच्छा बितेगा। आज ऑफिस के कामों को पूरा करनें में सहयोगियों का साथ मिलेगा। आपकी किसी दूर के रिश्तेदार से वीडियो कॉल पर बात होगी। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन राहतपूर्ण रहेगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार आपको मिलेगा। नव विवाहितों साथ में कुछ टाइम स्पेंड करेंगे और अपनी साथी की भावनाओं को समझेंगे।

मिथुन राशि – आज आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। सामाजिक कामों आप सहयोग देंगे। सेशल मीडिया पर कुछ नए लोग आपसे जुड़ना चाहेंगे। आज आप बोलने के बजाए सुनने पर ज्यादा ध्यान दें। इससे आपको कोई जरूरी बातें पता चल सकती हैं । इस राशि के जो लोग कवि है आज उनकी किसी पूरानी कविता की तारीफ हो सकती है। साथ ही आज आपको न चाहते हुए भी किसी को पैसा देना पड़ सकता है। आपके रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी।

कर्क राशि – आज का दिन अच्छा रहेगा । इस राशि के जो लोग बिजनेस करते है आज उन्हे धनलाभ होने के आसार नजर आ रहे हैं। आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी से आपकी बात हो सकती है। आज जो काम कई दिनों से टाल रहे थें, वो निपटा लेंगे। आज भई बहन मददगार साबित होंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा है। आज इनकम बढ़ाने के मुद्दे पर बॉस से बात कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

सिंह राशि – आज आपका दिन व्यस्तता से भरा रहेगा। आज बिजनेस के मामलों में कुछ खास बदलाव कर सकते हैं, लेकिन बदलाव करने से पहले किसी अनुभवी की सलाह अवश्य लें। साथ ही छोटे-मोटे सौदे आपके लिए फायदेमंद रहेंगे। पारिवारिक मामलों में आज थोड़ी बहुत नोंकझोंक हो सकती है । इसलिए आज अपनी वाणी पर सयम बनाये रखें। भाई बहन के साथ मूवी देखने का प्लान बनायेंगे। साथ ही आपकी माता लंच में कुछा अच्छा बना के अपको खिलायेंगी।

कन्या राशि – आज आपकी किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। आज जिस भी काम को आप करना चाहेंगे वो निश्चित ही पूरा होगा। समाज में आप अपने ताकत और प्रतिष्ठा से पहचाने जायेंगे। आज आप अपने भाई के किसी काम में उनकी मदद करेंगे । आज आपकी ईमानदारी से प्रभावित जीवनसाथी से आपको बहुत सारा प्यार मिलने वाला है । इस राशि के लोगों को आज परेशानियों से डटकर मुकाबला करेंगे, उनके लिए तरक्की के सारे दरवाजे खुले नजर आयेंगे।

तुला राशि – आज आपका दिन खुशियों भरा रहने वाला है । आज आपके पारिवारिक जीवन में भी खुशियों का माहौल बना रहेगा। किसी नन्हे मेहमान के घर पर आने योग बन रहे है, साथ ही जिन लोगों से आपकी अनबन पहले से हुई है उनसे बात करने का आज आपके लिए अच्छा दिन है। आज आपका प्रेम-प्रसंग के प्रति की झुकाव अन्य दिन की अपेक्षा अधिक रहेगा। आज आपके बड़े भाई से रिश्तों में मधुरता आयेंगी। आपके सभी समस्याओं का हल निकलेगा।

वृश्चिक राशि – आज आपके मन में नए-नए विचार आऐंगे। आने वाले कुछ दिनों में बड़े काम की योजना बना सकते है। साथ ही किसी खास काम के लिए सोचने-समझने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अन्य दिनों की अपेक्षा अच्छा रहने वाला है। आज आपका पढ़ाई-लिखाई पर ध्यान केन्द्रित रहेगा । कारोबारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है। आज आपको सेहत के प्रति ध्यान रखने की आवश्यकता है। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु राशि – आज आपका दिन सामान्य रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज पढ़ाई के सिलसिले में अपने पिता से मदद लेनी पडेगी। पारिवारिक वातावरण सुखमय रहेगा। बच्चों के साथ घर पर ही कोई गेम खेलेंगे। आज आप अपने दोस्त से बात करते-करते अपने प्यार का इजहार कर सकते है। आज किसी काम को पूरा करने में परिवार के कुछ लोगों की मदद मिलेगी, इससे आपसी तालमेल बढ़ सकता है। आज किसी पर आंख बंद करके भरोसा न करें।

मकर राशि – आज आपका दिन पहले की अपेक्षा काफी अच्छा रहने वाला है। नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा, आज उन पर काम का बोझ कम होगा । कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले अपने बड़ों की राय लेना न भूलें। इस राशि के अविवाहितों को आज शादी का ऑफर भी आ सकता है। आज आप रिश्तेदारों से दूरी बनाकर रहे, उनकी गलत नसीहत आपको अपने तरक्की के मार्ग से विचलित कर सकती है।

कुम्भ राशि – आज आपका दिन आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस राशि के लोग आज किसी बड़ी योजना को शुरू कर सकते है। जिसका फायदा उन्हें आगे चलकर जरूर मिलेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा अधिक मजबूत रहेगी। किसी अजनबी की वजह से आज आपका मूड खराब होगा। जिसकी वजह से आप तनावग्रस्त महसूस करेंगे। आज आप अपने जीवनसाथी को मनाने के लिए उनके पसंद की कोई अच्छी डिश बना सकते है।

मीन राशि – आज का दिन फायदेमंद रहेगा। आज आपके रुके हुए कामों में आपके मित्र आपकी मदद करेंगे। आज आपके दुश्मन आपसे दूरियां बनाये रहेंगे। आज पैसे के मामले में आप उधार देने से बचें। इस राशि के छात्र आज किसी से बहस न करें। बेहतर होगा पढ़ाई के प्रति आपना रुझान रखे। आपकी तीव्र बुद्धि के कारण आपकी तारिफ हो सकती है। आज आप अपनी सेहत के प्रति सावधान रहे साथ ही साथ खान-पान पर भी ध्यान रखें।