मेष राशि – आज किस्मत आपका साथ देगी। ऑफिस मे सारे काम आसानी से पूरे हो जाऐं। छात्र अपने भविष्य के लिए सोच-विचार करके योजना बनाऐंगे। आज ज्यादातर समय परिवारवालों के साथ बीतेगा। इस राशि के बिजनेसमैन आज कुछ बड़े बिजनेसमैन से मिटिंग कर सकते है। आज जीवनसाथी की कोई इच्छा पूरा करने की कोशिश आप कर सकते है। मेडिकल की पढाई कर रहे लोगो को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है। आज आप स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें।

वृष राशि – आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा। किसी नए रिश्ते की शुरुआत करने का मौका मिलने की संभावना है। साथ ही अपने नजदीकी रिश्तों को सुधारने की कोशिश करेंगे। इस राशि के बेरोजगार बैठे लोगों को आज किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब का ऑफर मिलने के चांस बन रहे है। संतान के करियर को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे। लवमेट के लिए आज का दिन अच्छा है, कोई स्पेशल गिफ्ट मिल सकता है।

मिथुन राशि – आज आप रिश्तों के प्रति भवना से परिपूर्ण रहोगे, जीवनसाथी के साथ कुछ स्पेशल प्लानिंग भी कर सकते है। इस राशि के आर्किटेक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज ऑफिस में किसी पुरानी गलती के कारण दांट पड़ सकती है और काम का प्रेशर ज्यादा हो सकता है। वाहन खरीदने के योग बन रहे है। सराफा व्यापारियों के लिए आज के दिन अधिक धन लाभ के योग बनते दिख रहे है।

कर्क राशि – आज मेहनत से किए हुए सारे कार्य पूरे होंगे। बिजनेस के मामले में थोड़ी- सी सावधानी बरते। आपके पार्टनर आपसे किसी जरुरी दस्तावेज पर साइन करवाने आ सकते है, बेहतर होगा पहले दस्तावेज को अच्छे से पढ़ ले। आज जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें। बिजनेस में जोखिम भरे सौदे करने से बचना होगा। इस राशि के जो इलेक्ट्रोनिक समान खरीदना चाहते है, वो आज खरीद सकते है। लवमेट अपने पार्टनर को नई ड्रेस गिफ्ट करेंगे।

सिंह राशि – आज आपका मन लेखन कार्यों में रहेगा, किसी पुरानी कविता के लिए आपको कॉलेज में पुरस्कार भी मिल सकता है। आज आपको परिवार और दोस्तों का पूरा साथ मिलेगा। पैसों के लेन-देन के मामले में सावधानी बरते, ताकि आपका कोई नुक्सान न हो। किसी काम में जितनी कोशिश करेंगे उतनी ही सफलता आपको मिलेगी। आज पिता आपको कोई सीख दे सकते है, जो आपके भविष्य में काम आ आएगी।

कन्या राशि – आज का दिन आपका खुशनुमा रहेगा। आज बिजनेस के मामले में आपके नजदीकी दोस्त से समय पर आपको मदद मिल इस राशि के नौकरी कर रहे लोगों का ट्रांसफर ऐसी जगह हो सकता है जहाँ उनको नौकरी करने में थोडा आराम मिले। आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा मजबूत होगा। स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन पढ़ाई में मन लगाने का है, जितनी मेहनत करेंगे उतनी सफलता हासिल करेंगे। माता-पिता का आशीर्वाद लेने से आपको सारे कार्यो में सफलता मिलेगी।

तुला राशि – आज आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आज ऑफिस में कार्य का टारगेट पूरा होने से बॉस आपसे खुश होकर, आपको कोई उपयोगी वस्तु गिफ्ट कर सकते है। टीचर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आज आपका प्रमोशन हो सकता है। मेडिकल के छात्रो के लिए दिन अच्छा रहेगा सीनियर डॉक्टर्स का सहयोग मिलेगा। लवमेट अपने पार्टनर को टाइम देंगे, जिससे रिश्तों में नजदीकियां बढ़ेंगी। आपके घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी।

वृश्चिक राशि – आज घरेलू चीजों को खरीदने पर आपका अधिक पैसा खर्च हो सकता है। बेरोजगारो को आज रोजगार के उचित अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता का आशीर्वाद आपको मंजिल तर पहुचाने में मदद करेंगा। राजनीति में आप सक्रीय भूमिका निभाएंगें। आप विरोधियों का सामना करेंगें। आज यात्रा कुछ ज्यादा होने की वजह से थकान महसूस करेंगे। इस राशि के लोगों को आज कानूनी मामलों से बचने की जरूरत है नही तो आप किसी मुश्किल में पड़ सकते है।

धनु राशि – आज आपकी बढ़ी हुई ऊर्जा के साथ आप कोई काम करेगें तो वह कम समय में पूरा हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में दिन को बेहतर बनाने में आपका आत्मविश्वास मददगार साबित होगा। जीवनसाथी के जीवन में बदलाव आने से खुशी का माहौल बनेगा। घर में अगर किसी के विवाह संबंधी समस्या चल रही है तो आज सॉल्व हो जाएगी। बिजनेस में साझेदारी सोच-समझ कर ही करें साथ ही नयी योजनाओं को लागू करने से लाभ होगा।

मकर राशि – आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में आज किसी बात को लेकर बॉस से आपको डांट पड़ सकती है। आज पॉपर्टी में निवेश करने के लिए दिन शुभ है। परिवार में छोटे भाई से किसी बात पर तनाव हो सकता हैं। कलात्मक कार्यों में आज आपकी रूचि बढ़ेगी। पढ़ाई में छात्रों के लिए यह समय जी-जान लगाकर पढ़ने का है। आज नये प्रोजेक्ट पर काम करने से पहले मित्रों से सलाह लेना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

कुम्भ राशि – आज का दिन आपके लिए लाभप्रद रहने वाला है। आपको कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। आज आपने जीवनसाथी पर भरोसा बनाये रखें, रिश्तों में मजबूती आयेगी। आप आज जितना हो सकें दूसरों की राय लेकर ही किसी कार्य की शुरूआत करें सफलता मिलनी तय है। ऑफिस में आज आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आपका एक गलत कदम आपको परेशानी में डाल सकता है।

मीन राशि – आज का दिन सामान्य रहेगा। राजनिति से जुडे लोगो का दिन अच्छा है, आपकी बातो से लोग प्रभावित होंगे। ऑफिस में वर्कलोड कम हेगा, जिससे आपको राहत महसूस होगी। महिलाए शॉपिंग करते समय खुद को थोडा काबू में रखें खर्च बढ़ सकता है। इस राशि के थिएटर से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बढ़िया है। इस राशि के विवाहित आज घर में सभी के साथ बेहतरीन पल बिताएंगे।