मेष राशि : आज का दिन दोस्तों के साथ पार्टी करने में बीतेगा। इस राशि के बीजनेसमैन को अचानक कहीं से धनलाभ हो सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। अगर आज किसी नये बिजनेस की शुरूआत करने की सोच रहें है तो माता-पिता का आर्शीवाद लेकर शुरू कर दें। निश्चित ही आपको धनलाभ का अवसर बनेगें। पारिवारिक समस्या के कारण आज आपका मन अशांत रहेगा। अगर आप जरूरतमंद की मदद करते है तो आज धनलाभ के नये रास्ते खुलेगें। आज किसी काम को करने में जल्दबाजी न करें। चन्दन का तिलक लगाकर बाहर निकलें।

वृष राशि : आज के दिन भाग्य आपका पूरा साथ देगा। जो आपके लिए फायदेमंद साबित होगें साथ ही आज काम में मन लगेगा। अगर आज आप नयी जमीन लेने का प्लान बना रहे हैं तो प्लान कल तक टाल दीजिए। आज कहीं बाहर जाना चाह रहें है तो एटीएम कार्ड साथ ले जाना न भूलें। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन संतोषजनक रहेगा। लवमेट के साथ डेट पर जाने का प्लान बन सकता है। इससे रिश्तों में मधुरता बनेगी। परिवार के सात रात को बाहर डिनर का प्लान बन सकता है।

मिथुन राशि : आज आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा। कई दिनों से चल रहीं कड़ी मेहनत आज रंग लाएगी। आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आज काम को पूरा करने के लिए आस-पास के कई लोग आपको सलाह देगें। इससे दूसरों की गलती से भी आप सुरक्षित रहेगें। इस राशि के लवमेट के लिए आज का दिन ठीक है। पारिवारिक समस्याओं को दूर करने के लिए आज दुर्गा चालीसा का पाठ कर पूजा-अर्चना करें लाभ होगा।

कर्क राशि : आज का दिन सामान्य रहेगा। सड़क पर चलते समय ट्राफिक नियमों को ध्यान में रखकर रोड-क्रास करें। साथी को खुश करने के लिए आज उन्हें चॉकलेट गिफ्ट कर सकते है। इस राशि के इंजीनियर्स के लिए आज का दिन फायदा देने वाला है। करियर में  उतार-चढ़ाव आने से आप परेशान रहेगें। लेकिन किसी अनुभवी सीनियर्स की मदद से आपको थोड़ी राहत मिलेगी। आज घर में बच्चों के साथ आपका ज्यादा टाइम बितेगा। जरुरतमंद को भोजन खिलाने से आपको मन को शांति मिलेगी।

सिंह राशि : आज का दिन सामान्य रहेगा। आज आपके सामने कई चुनौतियां भी आएंगी आप इनका डटकर मुकाबला करें सफलता हासिल होगी। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन थोड़ा सामान्य रहेगा। करियर संबंधी चुनाव आपको थोड़ी परेशानी में डाल सकते है। लेकिन सही पॉइन्ट का चुनाव आपके करियर को तरक्की की राह पर ले जाएगा। सेहत के प्रति आपको सतर्क रहना होगा। पिज्जा और बर्गर खाने से आपका पेट खराब हो सकता है। बाहर के खाने से परेहज करें। रोज सुबह सूर्य भगवान को जल अर्पित करें।

कन्या राशि : आज रोजगार में पदोन्नति के अवसर बनेगा। ऑफिस में कार्यशीलता के लिए आपको सम्मानित किया जा सकता है। इसलिए ऑफिस टाइम पर जाएं नही तो इससे आपके इमेज पर बैड इफेक्ट पड़ सकता है। पहले हुई गलती से दोस्तों से बिगड़े हुए रिश्तों में आज सुधार आएगा। आज परिवार वालों के साथ कहीं डिनर का प्लान बना सकते हैं। अगर आज बाइक से कहीं जा रहें है तो जरूरी कागजात लेना ना भूलें। दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते है। दुर्गा मां की पूजा करने से आपकी सारी परेशनियों का हल निकल जाएगा।

तुला राशि : आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कम्पनी की तरफ से आपको विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है। कम्पनी में जॉब के लिए आपको कॉल आ सकती है। लवमेट के रिश्तों में आज मिठास आ सकती है। घर के काम से बाहर जा सकते है। इलेक्ट्रानिक सामान खरीदना चाहते हो तो आज खरीद सकते हो। आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। लक्ष्मी मां की पूजा-अर्चना करने से आपको धन लाभ हो सकता है।

वृश्चिक राशि : आज आपका चंचल स्वाभाव आपके लिए थोड़ी परेशानी क्रिएट कर सकता है। बेहतर होगा आप बड़ों की राय को सुने और उनको माने। अगर आप वाहन खरीदने का प्लान बना रहें तो आज का दिन शुभ है। वालों आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा । जिसके प्रभाव से आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। ऑफिस में आज बॉस अधूरे कामों को देखकर नाराज हो सकते हैं। बेहतर होगा कि अपना काम समय से पूरा कर लें। गरीबों को दान देने से आपके मन को शांति मिलेगी।

धनु राशि : इस राशि के राजनीतिक नेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है। अपने उच्चाधिकारी के सामने बात रखने पर पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। आज अपने लवमेट को रिंग गिफ्ट कर सकते हैं। इससे दोनों के बीच रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य आज पहले से काफी अच्छा रहेगा। आर्किटेक से जुड़े लोगों को अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है । बच्चों के साथ पार्क में घूमने जा सकते है। बिजनेस के सिलसिले में आपका विदेश का प्लान बन सकता है। सरसों के तेल दान देने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मकर राशि : आज का दिन घूमने-फिरने में बितेगा। परिवारवालों के साथ मनोरंजन के लिए कहीं दूर ट्रिप का प्लान बन सकता हैं। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। टेन्ट हाउस वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आज किसी बड़ी पार्टी से बुकिंग का आर्डर मिल सकता है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत रहेगा। स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खायें, फायदा मिलेगा। गणेश जी को लड्डू खिलाने से आपको मानसिक शांति मिलेगी।

कुंभ राशि : आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज आपके सारे पूराने काम आसानी से हो जाएंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। साइंस से जुड़े बच्चों को अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है। बिजनेस के सिलसिले में दोस्त के साथ बाहर जा सकते हो। व्यापार को लेकर आपके पार्टनर से अनबन हो सकती है, बेहतर होगा अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। लवमेट वालों का आज रिश्ता तय हो सकता है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करने से आपको मन की शांति मिलेगा।

मीन राशि : आज का दिन घूमने-फिरने में बितेगा। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। आपके व्यापार में चार गुना वृद्दि हो सकती है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा। स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खायें, फायदा मिलेगा। बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा न करें। बच्चों के साथ रात को बाहर डिनर का प्लान बन सकता है। घर से बाहर जाते समय बड़ों का आशीर्वाद लेना ना भूले।