fbpx
Home » मोटापा » थाइराइड के कारण बढ़ते वजन को कम करने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला

थाइराइड के कारण बढ़ते वजन को कम करने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला

पुरुषों के मुकाबले महिलाएं थायरॉइड की अधिक शिकार हो रही हैं। तनाव और अवसाद इसकी एक बड़ी वजह है। थायरॉइड की वजह से महिलाओं को मोटापा, तनाव, कोलेस्ट्रॉल, बांझपन, ऑस्टियोपोरोसिस व अवसाद जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

हालांकि इस बारे में कई मिथक भी प्रचलित हैं, जैसे मरीज को जीवनभर दवाओं का सेवन करना होता है या बुजुर्ग महिलाओं को ही थायरॉइड होता है। आइये जाने की कैसे थाइराइड के कारण बढ़े वजन को कैसे कम कर सकते है।

100% प्राकृतिक जड़ी बूटियों से निर्मित Fat To Fit Ayurvedic Weight Loss वजन घटाने, पेट की चर्बी कम करने की आयुर्वेदिक औषधि है। यह पूर्णतः सुरक्षित ऑर्गेनिक आयुर्वेदिक औषधियों (organic herbs) से मिलकर बना है जिसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट नही है।

इसमे किसी तरह का केमिकल नही है और इसका सेवन 16 साल से अधिक उम्र के बच्चें, महिला और पुरुष कर सकते है। इसकी खास बात यह है कि यह थाइराइड के कारण बढ़े वजन को आसानी से कम कर देता है। यह डाइबिटीज के रोगी को छोड़ कर सभी ले सकते है जो असाधारण परिणाम देता है।

काफी भी पिया, और पिया बहुत काढ़ा…
चाय भी पिया, पर नतीजा रहा कबाड़ा.!!
जूस भी पिया, और पिया नींबू – पानी…
फिर भी वजन करता रहा मनमानी.!!!

आज कल मोटापा और बढ़ती तोंद (पेट) भी एक मुसीबत बनती जा रही है लोग तरह-तरह के प्रयास कर रहे है। टी.वी, न्यूज-पेपर, विज्ञापन के प्रचार की तरफ लोग उत्साहित होकर मोटापे की दवा लेकर बाद में खुद को ठगे से महसूस करते है।

क्योंकि उनके सारे दावे खोखले सिध्द होते है ना वजन कम होता है और ना पैसे वापिस आते है वो अपना प्रोडक्ट बेचने के चक्कर मे आयुर्वेद को बदनाम कर रहे है।

लेकिन अब वजन घटाएँ पैसे नही… हमारा यह Fat to Fit वजन कम और मोटी तोंद कम करने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला सिर्फ 15 दिनों तक ही उपयोग करके देखे 3 दिनों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे।

ऑर्गेनिक औषधियाँ (organic herbs) क्या है?

अभी तक आपने वजन घटाने के कई उपाय किए होंगे लेकिन आपका वजन कम नही हुआ क्योंकि जितनी भी औषधियां होगी वो या तो हाइब्रिड होगी या केमिकल फर्टिलाइजर का उपयोग करके उगाई जाने वाली जड़ी-बूटियां होगी जिस तरह से सभी को अपने व्यापार में पैसा कमाने की उमंग होती है वैसे ही खेती में अच्छी पैदावार हो उसके लिए अब प्राचीन पद्धति को छोड़ आधुनिक रासायनिक उर्वरक और दवाओं का उपयोग कर पैदावार बढाने के लिए की जाती है।

यहाँ से खरीदे : थाइराइड के कारण बढ़े वजन को कम करने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला

इन्ही रासायनिक उर्वरकों से निर्मित औषधियों से जब कोई आयुर्वेदिक फॉर्मूला बनाया जाता है तो वो काम नही करता जबकि यह हमारे प्राचीन आयुर्वेदिक ग्रंथो से ही लिए गए फॉर्मूले थे जो आज की इस आधुनिक दुनिया मे अब बेअसर हो गए है फिर लोग कहते है आयुर्वेद में दम नही इससे किसी बीमारी को ठीक नही किया जा सकता, आयुर्वेद दवाएँ बेअसर है।

लेकिन आपको बता दे आयुर्वेद के फॉर्मूले और सिद्धांत आज भी उतने की कारगर है लेकिन शर्त यह है कि जड़ी-बूटी बिना केमिकल उर्वरक से अर्थात देसी खाद जैसे – जैविक, गोबर का खाद और अन्य प्राचीन पद्धति वाली खाद हो। ऐसी देसी खाद से निर्मित जड़ी-बूटी को ही ऑर्गेनिक आयुर्वेदिक औषधियां या ऑर्गेनिक जड़ीबूटी कहाँ जाता है जो 100% काम करती है।

यही कारण है कि जो आर्गेनिक जड़ी-बूटी से निर्मित औषधियां होती है वो थोड़ी महंगी होती है जो अपना काम करती है जिससे वजन कम करना आसान होता है। हमारे यह वजन कम करने का प्रोडक्ट ऑर्गेनिक जड़ी-बूटीयों से मिलकर बना है।

वजन कम करने का हमारा यह आयुर्वेदिक प्रोडक्ट ही क्यो ले?

यह आयुर्वेदिक फॉर्मूला हमारी टीम के अनुभवी आयुर्वेदाचार्य (गोल्ड मेडलिस्ट आयुर्वेदिक डॉक्टर) द्वारा वर्षो के अनुसंधान करके बनाया गया है जो वात, पित्त और कफ के आधार पर आपके मेटाबोलिज्म को बढ़ाता है।

इसकी खासियत यह है कि इसके सेवन के पश्चात आपका वजन आपकी लंबाई के अनुसार बना रहेगा। लंबाई के अनुसार आदर्श वजन कितना होना चाहिए इसका चार्ट निचे देखे। यह आपकी बॉडी और पेट की एक्स्ट्रा फेट को कम कर देता है और बॉडी स्लिम हो जाएगी।

यहाँ से खरीदे : थाइराइड के कारण बढ़े वजन को कम करने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला

इसके सेवन के दौरान आपको कोई एक्सरसाइज करना ज़रूरी नहीं है। कोई डाइटिंग नही करनी है, कोई कमजोरी नही आएगी, इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं क्योंकि यह 100% प्राकृतिक और ऑर्गेनिक जड़ी-बूटी से मिलकर बना है, यह आपके लिए पूर्णतः सुरक्षित है।

हमारे आयुर्वेदिक फॉर्मूले की गुणवत्ता

“Fat To Fit” 30 days Ayurvedic Weight Loss की यह खासियत है कि जब आपका वजन कम हो जाएगा और आप इस औषधि को लेना बंद कर देंगे तो आपका वजन वापिस नही बढ़ेगा, क्योंकि यह औषधि आपके पाचन तंत्र और मेटाबॉलिज्म को इतना मजबूत कर देगी की आपका शरीर आपकी लंबाई के हिसाब से एक आदर्श वजन को बनाये रखेगा।

यह आपका बिना किसी कमजोरी के वजन कम करेगा साथ ही कब्ज, गैस और पेट से संबंधित सभी समस्याओं को दूर कर देगा। आप अपने हल्का महसूस करेंगे। शरीर की ऊर्जा बनी रहेगी और आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ा देगा।

Buy – Ayurvedic 30 days Weight Loss Formula : Click Here

सवाल – जवाब | FAQ

1. सवाल – इसको कब तक लेना पड़ेगा और इसे छोड़ने के बाद दौबारा वजन कम तो नही होगा?

जवाब – इसका पूरी तरह लाभ उठाने के लिए इसे 1 से 2 महीनों तक उपयोग करें और आपका वजन इस औषधि को बंद करने के बाद भी फिर से नही बढ़ेगा।

2. सवाल – इस दवा का कोई साइड इफेक्ट तो नही होगा?

जवाब – यह दवा 100% आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से निर्मित है। इसका सेवन 16 साल से अधिक स्त्री या पुरुष किसी भी मोसम में ले सकते है।

3. सवाल – इस दवा का सेवन करते समय कोई परहेज़ तो नही करना पड़ेगा?

जवाब – आपको कोई भी परहेज़ नही करना पड़ेगा। लेकिन हमारे प्रोडक्ट का जिन लोगो ने उपयोग किया है उनका फीडबैक यह था कि अगर इसके सेवन के दौरान जंक फूड्स का सेवन नही किया जाए तो परिणाम असाधारण प्राप्त होते है।

4. सवाल – क्या यह ऑर्गेनिक जड़ी-बूटियों से मिलकर बना है?

जवाब – यह पूर्णतः ऑर्गेनिक जड़ी-बूटियों (Organic Herbs) से मिलकर बनाया गया है।

5. सवाल – क्या यह आयुर्वेदिक फॉर्मूला GMP द्वारा Approved है?

जवाब – हाँ, GMP द्वारा Approved है इस आयुर्वेदिक फार्मूले की प्रत्येक जड़ी-बूटी की गवर्नमेंट के द्वारा लैब टेस्टिंग की गई है जिसमे यह 100% सुरक्षित बताया गया है।

6. सवाल – क्या आप इस प्रोडक्ट को किसी भी जगह भेज सकते है?

जवाब – हाँ, हम यह वजन कम करने का प्रोडक्ट किसी भी जगह भेज सकते है क्योंकि हमारी Courier Service International Delivery भी करती है।

7. सवाल – क्या यह थाइराइड के कारण बढ़े वजन को कम कर सकता है?

जवाब – हाँ, यह आयुर्वेदिक फॉर्मूला जिन महिलाओं और पुरुषों को थाइराइड है और थाइराइड के कारण वजन बढ़ चुका है उसके लिए यह बहुत ही कारगर है, असाधारण परिणाम देगा वजन तो कम करेगा ही साथ मे थाइराइड में भी बहुत गुणकारी है।

यहाँ से खरीदे : थाइराइड के कारण बढ़े वजन को कम करने का आयुर्वेदिक फॉर्मूला

8. सवाल – यह आयुर्वेदिक फॉर्मूला कौन उपयोग नही कर सकता है?

जवाब – यह मधुमेह (डाइबिटीज) के रोगी को छोड़ कर सभी ले सकते है क्योंकि डाइबिटीज के लिए अलग से आयुर्वेदिक फॉर्मूला है यह उनके लिए नही है। फिर भी कोई संदेह हो तो हमारे गोल्ड मेडलिस्ट आयुर्वेदिक डॉक्टर साहब से आप इसके बारे में उचित परामर्श ले सकते है।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *