fbpx

मोटापे के रोगी बिना पढ़े ना छोड़े सिर्फ 2 महीनो में आपका 20 से 25 किलो वजन गारंटी के साथ कम कर देगा ये आयुर्वेदिक घरेलु काढ़ा

|

▶ मोटापे का अब तक का सबसे सफल उपाय :

  • लो भाइयों और बहनों हाजिर है कम समय में ज्यादा वजन कम करने का रामबाण और सबसे असरदार उपाय जो लोग जिम जा जाकर और एक्सरसाइज करके भी अपने वजन को कम नहीं कर पा रहे हैं और अधिक मोटापे से परेशान हैं तो उनको देखते हुए हमने एक ऐसा कारगर नुस्खा बनाया है अपनी कड़ी मेहनत से जो सिर्फ 55 दिन मतलब लगभग 2 महीनो में आपका 20 से 25 किलो वजन गारंटी के साथ कम कर देगा 25 किलो वजन कम करने का “आयुर्वेदिक घरेलु काढ़ा” आइये जाने इस काढ़े को कैसे बनाये।

▶ अवश्यक सामग्री (जड़ी-बूटी) :

  1. शुद्ध शिलाजीत,
  2. सुखी मेथी,
  3. दारुहल्दी,
  4. करंजी,
  5. आवला,
  6. गिलोय,
  7. कुटकी,
  8. बहेड़ा,
  9. हल्दी,
  10. बबूल,
  11. कालीजीरी,
  12. मंजीठ,
  13. चिरायता,
  14. द्रोणपुष्पी,
  15. पंवार,
  16. भुमिआवला,
  17. हरड़,
  18. गूगुल,
  19. बबुल गोंद,
  20. बाकुची।

▶बनाने की विधि – कैसे बनाये :

  • 2 महीने का काढ़ा बनाने के लिए इन सभी सामग्री को 60-60 ग्राम मिला लेवे अब सुबह शाम खाली पेट आधा चम्मच इसे 2 गिलास पानी में तब तक उबाले जब तक एक गिलास रह जाये अब इसे ठंडा करके छान कर पी लेवे आयुर्वेद में वजन और चर्बी कम करने के लिए बहुत प्रभावी साबित हुआ हे, अगर शुद्ध जडीबूटिया इस्तेमाल की जाये तो।
  • नोट-अगर आप शुद्ध जडीबुटी नहीं ला सकते तो घर पर ही बना बनाया काढ़ा आप हमारे ओषधि आयुर्वेद संस्था से मंगवा सकते हे हमसे संपर्क करे।
  • E-Mail : Allayurvedic@gmail.com 
  • विशेष निवेदन : रोज हमे हज़ारो की संख्या में कॉल और सन्देश आते है तो आपसे निवेदन की समय की नजाकत को समझ कर कम से कम समय में अपनी समस्या से हमे अवगत. करवाये। ताकि अन्य लोगो को भी हम समय दे सके। धन्यवाद
Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!