fbpx

महातांडव प्लस शरीरिक और मानसिक पौरुष कमजोरी का रामबाण व सबसे सफल और कारगर उपाय, विवाहित पुरुष जरूर आजमाएं

➡ महातांडव प्लस शरीरिक और मानसिक पौरुष कमजोरी का रामबाण व सबसे सफल और कारगर उपाय, विवाहित पुरुष जरूर आजमाएं :

  • ना*मर्दी शीघ्र*पतन को दूर करने का रामबाण व सबसे सफल और कारगर उपाय। पौरुष कमजोरी को जड़ से खत्म करें और दोबारा जवानी लौट आये ताकत बढ़ाएं जोश जवानी वापिस पाएं। महा तांडव प्लस शरीरिक और मानसिक नामर्दी और पौरुष कमजोरी के शिकार पुरुषों को मेरा नायाब तोहफा।

➡ आज ही मंगवाएं । जिसमें है नीचे लिखा हुआ मिश्रण नुस्खा –
#NON_STOP_STAMINA_POWER

  1. तालमखाना,
  2. लाजवंती,
  3. तुलसी,
  4. मूसली सफेद,
  5. मूसली स्याह,
  6. मूसली सफेद ,
  7. सकाकुल,
  8. मिश्रि ,
  9. सेमल मूसली,
  10. रूमी मस्तगी,
  11. speni,
  12. कुष्ता एंगसिंकरफ
  13. सालम पंजा,
  14. यूनानी सतावर,
  15. यूनानी बहमन सफेद,
  16. यूनानी सुर्ख,
  17. बहमन यूनानी,
  18. दालचीनी,
  19. क़रनफल ब्लैक,
  20. जायफल,
  21. ब्राह्मी,
  22. मालकंगनी,
  23. जावित्री,
  24. आँवला,
  25. हरड,
  26. बहेड़ा,
  27. सौंठ
  28. स्याह,
  29. मिर्च,
  30. पीपल,
  31. काले कोंच की गिरी,
  32. तुलसी बीज,
  33. अशवगंधा,
  34. गूलर फल,
  35. विधारी कंद,
  36. त्रिबंग भस्म,
  37. शिंगरफ,
  38. चांदी भस्म,
  39. मुक्ता भस्म ,
  40. स्वर्ण भस्म,
  41. हम्दर्द,
  42. वज्र भस्म,
  43. कुष्ता कलई
  44. प्रवाल पिष्टी चंद्रपुट्टी,
  45. असली शुद्ध शिलाजीत,
  46. असली केशर।
  • सबको मिलाकर अशवगंधा की जड़ के ताजा रस में घोटकर सुखा लें। मांलकंगनी में घोटकर सुखाएं। फिर जटामांसी के काढ़े में घोटकर सुखा लें।विदारी कंद के रस में घोटकर सुखा लें। फिर सतावर के रस में घोटकर चने समान गोली बना लें। इसकी कीमत का अंदाजा पाठक खुद इसमें पढ़ने वाली दवाएं देखकर लगा सकते है ।
  • नोट :- सबसे पहले न घिसने वाले खरल में रूमी मस्तगगी घोटकर अलग निकाल कर रख लें । फिर शिंगरफ लेकर उसकी अच्छे से रगड़कर रख लें ।फिर बाकी भस्में मिलाकर 3 दिन अच्छी तरह घुटाई करें । फिर जो काले कोच के बीज है उन्हे रात को दूध में भिगोकर सुबह छिलका उतारकर धूप में सुखा दें। कूट छानकर कपड़छान कर लें ।सभी जड़ी बूटी ताजी ही लें। दूषित जड़ी – बूटी बेकार है। कोई फायदा नही करती। बस ताजी ही डालें। जितनी भी जड़ी – बूटी है सब कपड़छान होनी चाहिए।
  • महा तांडव प्लस के.  लाभ – इस दवा के बारे में तो बस इतना कहना चाहूंगा कि यह नामर्द को मर्द बनाने वाली सबसे बढ़िया दवा है। हिजड़े को मर्द बना देती है ।
  • इसका सेवन कर्ता बार- बार सं*भोग करने पर भी थकता नही है ।इसका लगातार सेवन करने वाला पूरी रात संभोगरत सकता है। हर सं*भोग में आनंद प्राप्त करता है । हर एक छोह अनंदित करने वाली होती है । इस दवा का सेवनकर्ता जिस स्त्री से सं*भोग कर लेता है वो सारी उम्र उसकी दासी बन कर रह जाती है । मैं कई सालों से इस महातांडव प्लस योग का सेवन करवाकर कई लोगों के घर टूटने से बचा चुका हुँ। यह दवा सं*भोग शक्ति ताकत जोश जवानी दोबारा लोटा देती है । इसमें पढ़ने वाली हर चीज गुणकारी है ।
  • महा तांडव plus का असर देख लगाए पैसे भूल जाते है । यह_मैंने_अपना_गुप्त_योग_आपसे_शेयर_किया_है । महा तांडव प्लस बनाने की मात्रा पूछने का कष्ट न करें। यह मेरा निजी योग है । केवल जरूरतमंद ही संपर्क करें। यह दवा 25 साल से लेकर हर उम्र का व्यक्ति सेवन कर सकता है ।
  • सलाह मशवरा जरूर करें। पोस्ट चोर मेरी यह पोस्ट चोरी करने की कोशिश न करें अन्यथा बेइजती और हर्जाना का शिकार खुद होगा। कृपया ध्यान दें यह बहुत ज्यादा पावरफुल है ज्यादा स्ट्रांग तो इसे सर्दियों में ही इस्तेमाल करें सर्दियों में यह 10 गुना ज्यादा फायदा देगा मंगवाने हेतु आज ही संपर्क करें । पूरे भारत में कोरियर सुविधा उपलब्ध है ।
  • नोट-अगर आप शुद्ध जडीबुटी नहीं ला सकते तो घर पर ही बना बनाया काढ़ा आप हमारे ओषधि आयुर्वेद संस्था से मंगवा सकते हे हमसे संपर्क करे।
  • कृपया ध्यान दे : रोज हमे हज़ारो की संख्या में कॉल और सन्देश आते है तो आपसे निवेदन की समय की नजाकत को समझ कर कम से कम समय में अपनी समस्या से हमे अवगत. करवाये। ताकि अन्य लोगो को भी हम समय दे सके। धन्यवाद

विनम्र अपील : प्रिय दोस्तों यदि आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो या आप हिंदी भाषा को इन्टरनेट पर पोपुलर बनाना चाहते हो तो इसे नीचे दिए बटनों द्वारा Like और Share जरुर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस पोस्ट को पढ़ सकें हो सकता आपके किसी मित्र या किसी रिश्तेदार को इसकी जरुरत हो और यदि किसी को इस उपचार से मदद मिलती है तो आप को धन्यवाद जरुर देगा।

Share:

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!