fbpx

यदि आपको अपने गुप्तांग को बनाना है बेहद खुबशुरत और आकर्षित तो ये घरेलू उपाय अपनाएँ, फिर देखे इसका कमाल.!!!

  • अगर आपके लिंग अथवा योनी के उपरी हिस्से का रंग बहुत अधिक काला है जिसके कारण आप उजाले में सेक्स का आंनद उठाने से हिचकते है तो इससे छूटकारा पाने के लिए आज “ऑल आयुर्वेदीक” आपको लिंग अथवा योनी का कालापन हटाने का घरेलू तरीका बता रही है।
  1. ब्रेकिंग सोडा स्क्रब : अगर आप अपने लिंग अथवा योनी की डार्क स्किन को गोरा बनाना चाहते है, तो आपको नियमित रूप से उस हिस्से का स्क्रब करना होगा । इसके लिए ब्रेकिंग सोडा लें और उसमें पानी मिलाकर एक गाढ़ा पेस्ट बना लें । अब इस पेस्ट द्वारा अपने लिंग और योनी के काले हिस्से पर स्क्रब करें । इससे जमा हुए डेड स्किन सेल्स हट जाएंगे, जो कि कालेपन का सबसे बड़ा कारण होता है । स्क्रब करने के बाद अपने जननाग को धोकर नारियल का तेल लगा लें ध्यान रखें कि यह पेस्ट लिंग के उपरी हिस्से और योनी के अंदरूनी हिस्से पर बिलकुल न लगे।      www.allayurvedic.org
  2. ब्रेकिंग सोडा पैक : दो चम्मच बेसन में आधा चम्मच नींबू का रस, आधा चम्मच हल्दी और एक चुटकी बिल्चिंग पाउडर को दही में मिला कर एक पेस्ट तैयार कर लें । पहले आप इस पेस्ट को लिंग अथवा योनी पर लगा कर अच्छे से रगड़े और फिर इसे करीब 20 मिनट तक सूखने के लिए छोड़ दें । इसके बाद आप बिना साबुन के इस ठंडे पानी से धो ले । दुबारा ध्यान रखें कि यह पेस्ट लिंग के उपरी हिस्से और योनी के अंदरूनी हिस्से पर बिलकुल न लगे। कुछ ही दिनों में आपको असर दिखने लगेगा। और आपके लिंग या योनी का भाग गोरा होने लगेगा।
loading...
Share:

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!