1. मेष (Aries) : साहित्य और कला के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए आज का दिन शुभ है ऐसा गणेशजी कहते हैं। स्नेहीजनों के साथ हुई भेंट से आपका मन प्रसन्न होगा।
  2. वृषभ (Taurus) : आज आपको वाणी और वर्तन पर संयम बरतने की आवश्यकता है ऐसा गणेशजी कहते हैं। जलाशय से दूर रहिएगा। जमीन और संपत्ति के पत्रों पर सही-मुहर लगाते समय ध्यान रखिएगा।
  3. मिथुन (Gemini) : गणेशजी की कृपा से आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। मित्रों और स्वजनों से भी आज भेंट होगी परंतु दोपहर के बाद मन में नकारात्मक विचारों से मन पर व्यग्रता छाई रहेगी।
  4. कर्क (Cancer) : आज का दिन आप के लिए लाभ लेकर आएगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवारजनों का सहकार मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।
  5. सिंह (Leo) : आज के दिन आप की कार्यपद्धति दृढ मनोबलयुक्त रहेगी, ऐसा गणेशजी कहते हैं। बड़ों से आपको लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में मेलजोल बना रहेगा।
  6. कन्या (Virgo) : मन को आज भावना के प्रवाह में अधिक न बहने दीजिएगा। भ्रांति का निराकरण करना अनिवार्य है। किसी के साथ उग्र चर्चा और झगड़े में न पड़ें।
  7. तुला (Libra) : नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। आपका मन वैचारिक स्तर पर अटका सा रहेगा, जिससे मनोबल की दृढ़ता में कमी आएगी। मित्रवर्ग से आप को विशेष लाभ होगा।
  8. वृश्चिक (Scorpio) : व्यावसायिक क्षेत्र में आज आपके कार्य की बहुत प्रशंसा होगी, ऐसा गणेशजी कहते हैं। कार्य बहुत सरलता से पूरे होंगे। स्थावर संपत्ति के दस्तावेज हेतु दिन बहुत अनुकूल है।
  9. धनु (Sagittarius) : आज के दिन आप के स्वभाव में उग्रता रहेगी और साथ में स्वास्थ्य कुछ कमजोर भी रहेगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। धार्मिक यात्रा या प्रवास की भी संभावना है।
  10. मकर (Capricorn) : आज बीमारी के पीछे खर्च अधिक होगा, ऐसा गणेशजी कहते हैं। आकस्मिक धन का खर्च भी हो सकता है। पारिवारिक सदस्यों के साथ उग्र बहस न हो जाए, इसका ध्यान रखिएगा।
  11. कुंभ (Aquarius) : आज व्यापारीवर्ग और भागीदारों के साथ संभलकर कार्य कीजिएगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। विद्यार्थियों का विद्याभ्यास में प्रदर्शन अच्छा रहेगा, ऐसा गणेशजी सूचित करते हैं।
  12. मीन (Pisces) : आज का आपका दिन मध्यम फलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ आज मेलजोल बने रहेंगे। दैनिक कार्य में विलंब होंगे।