fbpx

राशिफल : 11 अक्टूबर बुधवार, आज के दिन क्या कहते है आपके सितारे, कैसा रहेगा आज का दिन

  1. मेष – मेष राशि के जातकों को आज आर्थिक मामलों और लेन-देन के मुद्दों में सचेत रहने की जरूरत है। आज आप विवाद से बचें, अन्यथा परिवार के सदस्यों के साथ भी कलह हो सकता है।
  2. वृष – वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ से भरा होगा। स्वास्थ्य रुप से आज आप काफी स्वस्थ रहेगें तथा पूरा वक्त ताजगी का अनुभव करेंगे।
  3. मिथुन – मिथुन राशि के जातकों को आज के दिन अपनी वाणी और व्यवहार में सावधानी रखने की जरूरत है। आज आपकी बातचीत से कोई गलतफहमी न हो, उसका ध्यान रखें।
  4. कर्क – कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए लाभदायक साबित होगा। आज आपको नौकरी और व्यवसाय में अनुकूल परिस्थितियां होगीं, साथ ही धन लाभ होने की संभावना है।
  5. सिंह – सिंह राशि के जातक अपने दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से सभी कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। नौकरी-व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी बौद्धिक प्रतिभा दिखेगी।
  6. कन्या – कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन आनंददायक बीतेगा। धन लाभ होगा तथा दूर रहने वाले सगे- सम्बंधियों के कारण आप काफी प्रसन्न रहेगें।
  7. तुला – तुला राशि के जातकों को किसी भी नए काम का आरंभ नहीं करने की सलाह देते हैं। आज बोलने पर ध्यान दें अन्यथा गलतफहमी हो सकती है जिससे आपको नुकसान हो सकता है।
  8. वृश्चिक – वृश्चिक राशि के राशि के जातक आज के दिन को पूरी तरह से आमोद-प्रमोद में बिताना पसंद करेगें। आज आप अपने दैनिक कार्यों से मुक्त होकर अपने लिए थोड़ा समय निकाल सकेंगे।
  9. धनु – धनु राशि के जातकों का आज का दिन शुभ साबित होगा। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। मान तथा आनंद की प्राप्ति होगी।
  10. मकर – मकर राशि के जातक आज मानसिक रुप से काफी अशांत और असमंजस में रहेंगे। निर्णय की कमी से तनावमुक्त रहेगें। इसलिए सलाह है कि आज आप कोई भी महत्त्वपूर्ण निर्णय न लें।
  11. कुंभ – कुंभ राशि के जातक अत्यधिक संवेदनशील होने के कारण आज मानसिक बेचैनी और अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। इस कारण जिद्दीपन आएगा।
  12. मीन – मीन राशि के जातक आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने के लिए शुभ है। आज आपके विचारों में दृढ़ता रहेगी, कार्य अच्छी तरह से पूरे होंगे। साथ ही सृजनात्मक और कलात्मक शक्ति में वृद्धि होगी।
loading...
Share:

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!