fbpx

चाहे कैसी भी और कितनी भी पुरानी खाँसी क्यों ना हो, इस चमत्कारी नुश्खे से नही बच सकती, जरूर अपनाएँ परिणाम 100% मिलेगा

  • क्या आपको अक्सर ही खांसी लगी रहती है ? क्या आपकी खांसी बहुत पुरानी हो चुकी है ? क्या बार बार दवा लेने के बाद भी आपकी खांसी नहीं जा रही. और आप दवा ले ले कर परेशान हो गए हो तो अभी ये जो फार्मूला हम बताने जा रहें हैं ये खांसी के मामले में स्टेरॉयड का भी बाप है. स्टेरॉयड कोई दवा नहीं होती ये डॉक्टर तब दिए जाते हैं जब कोई दवा असर ना करे. और स्टेरॉयड शरीर के लिए बेहद हानिकारक है. इस नुस्खे के बारे में हम ये भी बताना चाहते हैं के अनेक आधुनिक डॉक्टर भी इस का रिजल्ट देख कर चकित हो गए हैं। तो आइये जाने ये बेहतरीन नुस्खा-

➡ इस प्रयोग में आवश्यक सामग्री :

  1. एक कप बनी हुयी फीकी काली कॉफ़ी (बिना दूध और चीनी के)
  2. दो चम्मच शहद.
  3. दालचीनी – एक चुटकी (इच्छा अनुसार)

➡ इसके उपयोग की विधि :

  • एक कप गर्म कॉफ़ी में दो चम्मच शहद और दालचीनी अच्छे से मिला लीजिये. अब इस कॉफ़ी को धीरे धीरे घूँट घूँट कर पीजिये. यह प्रयोग दिन में दो बार कीजिये. सुबह और शाम को. पुराने से पुरानी और किसी भी प्रकार की खांसी इस प्रयोग के कुछ दिन करने से छू मंतर हो जाती है। www.allayurvedic.org

➡ हो चुके हैं शोध :

  • कफ की समस्या वाले 97 रोगियों पर यह प्रयोग किया गया जिसमे इतना चौंकाने वाले रिजल्ट मिले के कई मल्टी नेशनल फार्मा कंपनियों की रातों की नींद और दिन का चैन उड़ गया. इस ड्रिंक को और शक्तिशाली बनाने के लिए आप इसमें चुटकी भर दालचीनी का पाउडर भी डाल सकते हैं.
  • आपके सु स्वास्थ्य की कामना रखते हैं. आप जब भी ये प्रयोग करें तो हमको अपने रिजल्ट एक हफ्ते के बाद ज़रूर बताएं. वैसे तो आप पहले ही बता देंगे क्यूंकि ये रिजल्ट ही इतना जल्दी देता है।
  • विशेष : जब भी खांसी हो तो ये प्रयोग आजमा लिया कीजिये. आज के बाद कभी खांसी की कोई दवा तुरंत ना लें. पहले ये प्रयोग कर के देखे।
loading...
Share:

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!