Categories

राशिफल 4 दिसंबर दिन सोमवार 2017, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

  1. मेष दैनिक राशिफल : आँखों के मरीज़ प्रदूषित जगहों पर जाने से बचें, क्योंकि धूँआ आपकी आँखों को और नुक़सान पहुँचा सकता है। अगर मुमकिन हो तो सूरज की तेज़ रोशनी से भी बचे। सप्ताह के आरंभ में खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि होगी। मानसिक शांति बनी रहेगी। नया वाहन सुख मिलने की प्रबल संभावना हैं। सप्ताह के मध्य में संतान सुख की प्राप्ति होगी। कार्यक्षेत्र में स्थानांतरण की संभावना हैं। सप्ताहांत आर्थिक तंगी रहने की संभावना हैं। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता हासिल होगी।
  2. वृष दैनिक राशिफल : आज निवेश करते समय जल्दबाज़ी में निर्णय न लें। प्रभावशाली और महत्वपूर्ण लोगों से परिचय बढ़ाने के लिए सामाजिक गतिविधियाँ अच्छा मौक़ा साबित होंगी। रोमांटिक ज़िन्दगी में बदलाव मुमकिन है। सप्ताह के आरंभ में आपका मन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। सप्ताह के मध्य में धन संचय में कमी आएगी। सुख-संशाधनों की वस्तुओं में इजाफा होगा। सप्ताहांत नए भूमि-भवन की खरीददारी होगी। रुके कार्य गति पकड़ेंगे।
  3. मिथुन दैनिक राशिफल : साझीदार से संवाद क़ायम करना बहुत कठिन सिद्ध होगा। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। आपका वैवाहिक जीवन एक कभी न समाप्त होने वाले प्यार के सुनहरे पलों के साथ सुंदर बदलाव लेगा। सप्ताह के आरंभ में भूमि-भवन से लाभ की प्राप्ति होगी। व्यर्थ के खर्चों में नियंत्रण रखें। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। अपनी वाणी और क्रोध में संयम रखें। सप्ताह के मध्य में दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। सप्ताहांत उधार दिया वसूल होगा।
  4. कर्क दैनिक राशिफल : अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें। याद रखें, यह शरीर तो एक न एक दिन मिट्टी में मिलने वाला है, अगर यह किसी के काम न आ सके तो इसका क्या फ़ायदा। सप्ताह के आरंभ में कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में धन अत्यधिक खर्च होगा। घर-परिवार की चिंताए खत्म होंगी। करोबार में कोई बड़ा अनुबंध हो सकता हैं। माता-पिता के साथ आपके संबंध मजबूत बनेंगे। सप्ताह के मध्य में घर में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। सप्ताहांत कार्यकुशलता में इजाफा होगा।
  5. सिंह दैनिक राशिफल : विद्यालय का काम पूरा करने के लिए बच्चे आपसे मदद ले सकते हैं। रोमांस के लिए बढ़ाए गए क़दम असर नहीं दिखाएंगे। आज आपने जो नई जानकारी हासिल की है, वह आपको अपने प्रतिस्पर्धियों पर बढ़त दिलाएगी। सप्ताह के आरंभ में आप भावनात्मक रूप से काफी कमजोर रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। किसी यात्रा पर जा सकते हैं। सप्ताह के मध्य में धन लाभ की संभावना हैं। परिवारजनों के साथ आपसी सामंजस्य और विश्वास बढ़ेगा। सप्ताहांत धन आगम के स्त्रोत खुलेंगे।
  6. कन्या दैनिक राशिफल : आज के दिन सेमिनार और प्रदर्शनी आपको नई जानकारियाँ और तथ्य मुहैया कराएंगे। अलग-अलग नज़रिए के चलते आपके और आपके जीवनसाथी के बीच वाद-विवाद हो सकता है। सप्ताह के आरंभ में घर पर मांगलिक कार्य संपन्न होंगे। वैवाहिक संबंधो में सुधार की संभावना हैं। सप्ताह के मध्य में कार्यक्षमता में कमी आएगी। पुरानी समस्याओं का निराकरण होगा। सप्ताहांत किसी को भी धन उधार न दें। राजनीती में आपका प्रभुत्व बढ़ेगा।
  7. तुला दैनिक राशिफल : पिता आपको जायदाद से बेदख़ल कर सकते हैं। लेकिन निराश न हों। ध्यान रखें कि संपन्नता दिमाग़ को ज़ंग लगा देती है और कठिनाई उसे पैना करती है। उधार मांगने वाले लोगों को नज़रअन्दाज़ करें। कुल मिलाकर फ़ायदेमंद दिन है। सप्ताह के आरंभ में जीवनसाथी से सहयोग की प्राप्ति होगी। कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में सफलता मिलने के योग हैं। सप्ताह के मध्य में धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। संपत्ति से संबंधित समस्याएं मानसिक तनाव दे सकती हैं। सप्ताहांत आपके ऊपर शत्रु पक्ष हावी रहेगा।
  8. वृश्चिक दैनिक राशिफल : आज आपको एहसास होगा कि जिसपर आप आँखें बंद करके यक़ीन कर सकते हैं, वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है। अपने रोमांटिक ख़यालों को हर किसी को बताने से बचें। सप्ताह के आरंभ में मानसिक तनाव में अप्रत्याशित वृद्धि होगी। प्रत्येक कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। साझेदारी के कार्यों में लाभ मिलने की संभावना हैं। सप्ताह के मध्य में सामाजिक क्षेत्रों से लाभ मिलेगा। खर्च की अधिकता रहेगी। सप्ताहांत ऋणभार में वृद्धि होगी।
  9. धनु दैनिक राशिफल : अगर आपका साथी अपना वादा न निभाए तो बुरा महसूस न करें, आपको बैठकर बातचीत के ज़रिए मामला सुलझाने की ज़रूरत है। अचानक यात्रा के कारण आप आपाधापी और तनाव का शिकार हो सकते हैं। सप्ताह के आरंभ में गृह निर्माण कार्य में रुकावटे आएंगी। सप्ताह के मध्य में उच्च अधिकारी वर्ग से सहयोग की प्राप्ति होगी। राजनीतिक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगीं। सप्ताहांत पार्टनरशिप के कार्यों में वाद-विवाद की स्थिति निर्मित होगी।
  10. मकर दैनिक राशिफल : कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। अगर आप विशेषज्ञ की सलाह के बिना निवेश करेंगे, तो नुक़सान मुमकिन है। परिवार के सदस्य कई चीज़ों की मांग कर सकते हैं। सप्ताह के आरंभ में शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी। कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी। सप्ताह के मध्य में शेयर, लॉटरी से लाभ मिलने की संभावना हैं। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें। सप्ताहांत बंधु वर्ग से मतभेद खत्म होंगे।
  11. कुंभ दैनिक राशिफल : आपके जीवन में प्रेम की बहार आ सकती है आपको ज़रूरत है तो बस अपने आँख-कान खुले रखने की। दफ़्तर में आज आप अपना आपा खो सकते हैं, इसलिए तैयार रहें। सप्ताह के आरंभ में घरेलू जीवन में वयस्तता बनी रहेगी तथा शुभ समाचारों की भी प्राप्ति होगी। मन किसी अज्ञात भय से आहत रहेगा। सप्ताह के मध्य में विद्यार्थी में अपने मेहनत में सफल रहेंगे। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। किसी पर हद से ज्यादा विश्वास न करें।
  12. मीन दैनिक राशिफल : आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह दिन शानदार रहेगा। सप्ताह के आरंभ में धन हानि की प्रबल संभावना हैं। दांपत्य सुख में कमी आएगी। नए कार्यों शुभारंभ कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में कुटुंब से क्लेश व मतभेद की संभावना हैं। सप्ताहांत मेहमानों का आगमन होगा। किसी को भी धन उधार न दें।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch