Categories

राशिफल 29 नवंबर दिन बुधवार 2017, कैसा रहेगा आपका आज का दिन


  1. मेष राशि : अपने पैसे और काम की स्तिथि को एक आशीर्वाद समझें, तभी कुछ अच्छा करने की प्रेरणा भी मन में बनी रहेगी, पर बहुत ज्यादा योजना बनाकर चलना होगा। आपको अपनी भावनाओं पर ध्यान देना होगा जिससे आपका स्वास्थ्य बना रहे। आप कुछ आराम करें और तनाव को कम करें।
  2. वृषभ राशि : कामकाज से जुडी परेशानियों को समझेंगे तभी उनका समाधान भी ढूंढ पाएंगे। किसी भी चुनोती भरे समय में अपनी मेहनत को और ज्यादा उजागर करने की जरूरत पड़ती है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। अध्‍ययन में रुचि रहेगी। सरकारी लाभ मिलेगा।
  3. मिथुन राशि : घर-परिवार की खुशियाँ बनाये रखने से ही लाभ होगा। हर कीमत पर अपने धैर्य को बनाये भी रखना होगा। लोग क्यों नाराज़ हैं इस बात को समझने की कोशिश तो करनी ही पड़ेगी। व्यवसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में प्रगति होगी।
  4. कर्क राशि : आपके साथी सहयोगी या जो भी लोग आपके साथ काम करते हैं उनकी बात को समझें। हर छोटी बात को लेकर रिश्तों को बिगाड़ते चले जाने से तो बचना ही होगा। अनुभवी लोगों का साथ भाग्योदय में सहायक रहेगा। शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। व्यवसाय की योजना को बल मिलेगा।
  5. सिंह राशि : कोई प्यार का रिश्ता ऐसा है जिस ओर थोडा ध्यान तो देना ही पड़ेगा। अगर किसी का दिल जीतना है तो अपनी बात बहुत मधुरता से कहें। आपकी बात जरुर समझी जाएगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। वाणी में सौम्‍यता रहेगी। किसी दूसरे स्‍थान पर जाना पड़ सकता है।
  6. कन्या राशि : ज़िन्दगी की खुशियाँ बनाये रखना आपकी इस समय की प्राथमिकता होनी चाहिए। अपने नजरिये को भी बदलना पड़ेगा और पैसे से हटकर भी सोचना होगा। आज कार्यक्षेत्र और व्यापार में कोई भी कार्य जल्दबाजी में न करें। बुजुर्गों की मदद से विपरित हालात से उबर जाएगें।
  7. तुला राशि : हर बदलती हुई स्तिथि को बहुत ध्यानपूर्वक समझने की जरूरत है, तभी जाकर आप कुछ अच्छा कर पाएंगे। थोड़ी सी कोशिश आप कर लें और आप देखेंगे की आपके हालात भी आपकी मदद करना चाह रहे हैं। किसी भी कार्य में परिश्रम द्वारा सफलता मिलेगी। दैनिक गतिविधियों में परिवर्तन न करें।
  8. वृश्चिक राशि : पैसे का आगमन ठीक है क्योंकि आपकी मेहनत उसमे जुडी हुई है। घर-परिवार की खुशियाँ बनी रहेंगी तो सबकुछ वैसे ही आपके हित में बनता चला जायेगा। व्यवसाय में जोखिम के कार्य से बचना होगा। संपत्ति के मामलों में सोच-विचारकर चलें।
  9. धनु राशि : मेहनत से जुड़े विकल्प बहुत सारे हैं और लोगों की मदद भी आपको मिल रही है। ऐसे में कुछ अच्छा करने के रास्ते खुद-ब-खुद खुल जाते हैं और अपनी बचत को बचाए रखना भी बहुत जरूरी है। अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें। छोटा प्रवास आनंददायी रहेगा।
  10. मकर राशि : बेकाबू होते हुए खर्चों को तो थामना ही पड़ेगा पर किसी भी तरह का खतरा मोल लेने से तो बचना होगा। किसी बड़े फैसले को फिलहाल स्थगित भी किया जा सकता है। शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। उच्च अधिकारियों के साथ संभलकर कार्य करने की जरूरत हैं।
  11. कुंभ राशि : पैसे की स्तिथि पर नजर रखने की जरूरत है। रिश्तों में अपनी बढती हुई इच्छाओं को भी भलीभांति समझना होगा। रास्ता चुनोती भरा है इसलिए अपने कदम एक-एक करके और सम्भलकर ही आगे बढाने होंगे। जिंदगी के प्रति आपका नजरिया थोड़ा बदल सकता है। आप निश्चित रूप से नए साल में सफल होंगे।
  12. मीन राशि : जिस काम या कारोबार में जुड़े हुए हैं उसमे आपको अपनों का साथ बना हुआ है। आपके अपने आपके लिए अच्छा सोचते हैं और आपको आगे बढने में मददगार भी हैं। ऐसे में अपने फैसले संभालकर लेने होंगे ताकि किसी भी गलती से बचा जा सके। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch