Categories

राशिफल 26 नवंबर दिन रविवार 2017, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

  1. मेष दैनिक राशिफल : अत्यंत सावधानीपूर्वक आज का दिन व्यतीत करने की गणेशजी सलाह देते हैं। सर्दी, कफ और बुखार के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता हैं। आज आपका मन कहि घूमने-फिरने के लिए करेगा। अपनी जिंदगी को लेकर आप अभी कुछ तनाव में चल रहें हैं। सामाजिक समारोहों में शामिल हो सकते हैं। यदि आप रोमांस के मूड में नही हैं तो अपने साथी को शुरुआत में ही अवगत करा देना ही हितकर होगा। बिना समस्या के घर में नया बदलाव लागू किया जा सकता हैं।
  2. वृष दैनिक राशिफल : परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। आपकी आय और व्यापार-धंधे में वृद्धि होगी। रमणीय स्थान में पर्यटन का आयोजन होगा। आज आपके और आपके दोस्त के बीच हुई गलतफहमियां दूर होंगी। अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के आपके प्रयास सफल होंगे। जीवनशैली की समस्या से ग्रस्त लोग खुद में बदलाव महसूस कर सकते हैं। उथला ज्ञान शैक्षिणक मोर्चें पर खतरनाक साबित हो सकता हैं।
  3. मिथुन दैनिक राशिफल : शारीरिक और मानसिक सुख बनें रहेंगे। नौकरी-व्यवसाय में आपके कार्यों की प्रसंशा होगी। पदोन्नति का योग हैं। आज के दिन आप अपनी शारीरिक सुंदरता की ओर अधिक ध्यान देंगें। अपने मनपसंद कपड़ो को पहनेंगे। आपके इस रूप को देखकर लोग आपकी प्रसंशा करेंगे। साइड बिजनेस की अच्छी आमदनी से आर्थिक स्थिति मजबूत होने के संकेत हैं। शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिलने की संभावना हैं।
  4. कर्क दैनिक राशिफल : आज का दिन आप धर्म ध्यान तथा देवदर्शन में अधिक समय देंगे। किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्रसंग बनेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। धैर्य और दृढ़ संकल्पता आपके अच्छे गुणों में से एक हैं। आपका नम्र स्वभाव आस-पास के लोगों का मन जीत लेगा। आपके लिए अब भी स्थिति चुनौतीपूर्ण रहेगी। फिटनेस के लिए उठाया गया कदम नाकाम साबित होगा। आपने पहले ही बहुत देर कर दी हैं। बेवजह के मामलें में पड़ने से बचें।
  5. सिंह दैनिक राशिफल : आज का दिन थोड़ी सी प्रतिकूलताओं वाला होगा। स्वास्थ्य के संबंध में आपको विशेष ध्यान रखने बाहर खाने-पीने से बचें। कार्यस्थल में उच्चाधिकारी आपके कामों में रोड़ा अटका सकते हैं। इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें। ये बुरा समय जल्द ही खत्म हो जायेगा। यादगार दिन की उम्मीद की जा सकती हैं। स्वास्थ्य के मद्देनजर आप अपने जीवनशैली में बदलाव ला सकते हैं। करीबी के साथ अपने दिल की बात को साझा कर सकते हैं।
  6. कन्या दैनिक राशिफल : दांपत्यजीवन के सुखद क्षणों का अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त करेंगे। आज आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं। इस तनाव का चाहें जो भी कारण हो आप अपने भावनाओं पर काबू रखिएगा। आपको जिसकी तलाश हैं उसके लिए किसी के और करीब जाने की आवश्यकता हैं। प्रेम संबंध में पड़े व्यक्ति शादी के बंधन में बंधने के लिए भरपूर प्रयास कर सकते हैं।
  7. तुला दैनिक राशिफल : घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। कार्य में यश और सफलता मिलेगी। आवश्यक काम के पीछे ही खर्च होगा, नौकरी में सिद्धि और सफलता मिलेगी। आज के दिन आपको अपने दोस्तों से खूब प्रसंशा मिलेगी। शायद आपके सहकर्मी भी आपकी तारीफ करें। अगर कोई आपसे मदद मांगने आये तो उसकी मदद अवश्य करें। नौकरी करने वालें लोग खुद को व्यवस्थित तौर पर स्थापित करने में सक्षम रहेंगे। प्रतियोगिता में बैठने वालें लोग अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।
  8. वृश्चिक दैनिक राशिफल : स्वास्थ्य के संबंध मे थोड़ी शिकायत रहेगी। संतानों की समस्या आपको चिंतित करेगी। मानहानि होने की संभावना हैं। मानसिक तनाव रहेगा। इस वजह से अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान नही दे पाएंगे। आज पुरे दिन किसी को संदेश भेजने या फिर बात करने में बिताएंगे। शिक्षा के क्षेत्र में मन की एकाग्रता आवश्यक होती हैं। अतिरिक्त आमदनी के लिए किसी अन्य काम और सामाजिक जीवन के बीच आसानी से तालमेल बैठा सकते हैं।
  9. धनु दैनिक राशिफल : मन पर चिंता का भार रहेगा। पारिवारिक वातावरण कलुषित हो सकता हैं। अनिद्रा और समय पर भोजन न मिलने से स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता हैं। आपकी तेज बुद्धि आपको अन्य लोगों से आगे ले जायेगी। अपनी इस योग्यता को बनायें रखें। दिन मध्यम रहेगा। व्यापार में नई रणनीति अपनाने से आश्चर्यजनक सफलता मिलने की संभावना हैं। आप अपने काम और सामाजिक जीवन के बीच आसानी से तालमेल बिठा सकते हैं।
  10. मकर दैनिक राशिफल : दैनिक कार्यों में अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर राहत महसूस करेंगे। गृहस्थजीवन की समस्याएं हल होती हुई प्रतीत होगीं। आपका नम्रता भरा स्वभाव आपके रिश्ते में आई खटास को दूर करेगी। खोएं हुए रिश्ते को पाने के आपके प्रयास सफल होंगे। शिक्षा के क्षेत्र में चुनिंदा बिंदुओं पर अध्ययन करना आपको मुश्किल में डाल सकता हैं। वरिष्ठ के साथ किसी बहस से बचकर आप सामंजस्य पूर्ण रास्ता अपनाएंगे।
  11. कुंभ दैनिक राशिफल : वाणी पर संयम रखेंगे तो आज बहुत से समस्याओं से बच जायेंगे, ऐसा गणेशजी कहते हैं। वाद-विवाद में गहरे न उतरें। आज आप किसी पवित्र स्थान पर जा सकते हैं तथा वहां कुछ दान-दक्षिणा कर सकते हैं। आप परिवार और काम को बराबर समय देने में सक्षम हो सकते हैं। रोमांटिक लाइफ को दुबारा से पटरी पर लाने के लिए आप प्रयास कर सकते हैं।
  12. मीन दैनिक राशिफल : आज का दिन आंनद और उत्साह से परिपूर्ण रहेगा। घर में किसी मांगलिक प्रसंग का आयोजन होगा। नए कार्य का आरंभ करने के लिए शुभ दिन हैं। शाम को सामाजिक समारोह में शामिल होने जा सकते हैं। आज किसी खास व्यक्ति से मुलाकत हो सकती हैं। कार्यस्थल पर आज महत्वपूर्ण काम को टालने से बचें, परेशानी में पड़ने की संभावना हैं। मरम्मत का काम शुरू किये जाने के संकेत हैं। रोमांचक समय का आनंद लेंगे।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch