Categories

राशिफल 24 नवंबर दिन शुक्रवार 2017, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

  1. मेष दैनिक राशिफल : शादी को लेकर चिंतित वाले लोगों को सफलता मिलने के संकेत हैं। किसी समारोह के लिए आमंत्रण मिल सकता हैं।जिसे आप पंसद करते हैं वो मिलने आ सकता हैं। अपनी आदतों का असर अपनी सेहत पर बिलकुल न आने दें. सेहत को संभालना है तो अपने ऊपर रिश्तों का दबाव भी न बढ़ाएं।
  2. वृष दैनिक राशिफल : प्रेमी के साथ कहि बाहर घूमने जाने की योजना सफल होने की संभावना हैं। व्यायाम का सहारा ले सकते हैं। नकरात्मक्ता से दूर रहने का प्रयास कर सकते हैं। किसी प्यार के रिश्ते को इतनी भी प्राथमिकता न दें की उसकी तुलना में कामकाज बिगड़ जाए। ज़िन्दगी में संतुलन बनाये रखने की जरूरत है ताकि ज़िन्दगी के किसी भी क्षेत्र में कोई गलती न हो।
  3. मिथुन दैनिक राशिफल : हाल में ही जो काम आपको सौंपा गया हैं, उसमें कोई शिकायत का मौका नही दे सकते। शैक्षणिक मोर्चे पर समस्याओं को दूर करने का प्रयास कर सकते हैं। घर-परिवार में नाराजगियां पैदा कर लेना ठीक नहीं होगा. अपनों की जरूरतों को पूरा करने में आप कोई कमी न रखें।
  4. कर्क दैनिक राशिफल : कार्यस्थल पर परिस्थिति के अनुकूल काम करने में आप पीछे रह सकते हैं, जिसकी वजह से काम हाथ से जाने की संभावना हैं। शैक्षणिक प्रदर्शन करने का वक्त आ गया हैं। कामकाज के प्रति किसी भी वजह से आप लापरवाह न हो जाएँ। थोड़ी सी सफलता मिल जाने से अपने कर्तव्य निभाने में किसी भी तरह की कमी ले आना ठीक नहीं है।
  5. सिंह दैनिक राशिफल : काम के मोर्चे पर सबकुछ सकारात्मक रहने की संभावना हैं। किसी महत्वपूर्ण व्यापारिक यात्रा पर जा सकते हैं। संपत्ति खरीद को लेकर गंभीरता से विचार कर सकते हैं। क्योंकि हालात मददगार बनते चले जा रहे हैं इसलिए आप अपनी ओर से लापरवाह न हो जाएँ। वैसे भी अपने मन में किसी भी तरह की नकारात्मकता को बढ़ावा देना इस समय ठीक नहीं होगा।
  6. कन्या दैनिक राशिफल : शिक्षा के क्षेत्र में आज का दिन आपके सही नही हैं, पर जल्द ही स्थिति में परिवर्तन होने की संभावना हैं। घर का कोई नौजवान आपकी चिंता का कारण बन सकता हैं। अपनी ज़िन्दगी की चुनोतियों को अपने ऊपर इतना भी हावी न कर लें की उसका असर आपके घर-परिवार की खुशियों पर पड़े इसलिए भी किसी छोटी बात को व्यर्थ में बढने न दें।
  7. तुला दैनिक राशिफल : जीवनशैली की समस्या से ग्रसित लोग स्वयं में सुधार लाने का प्रयास कर सकते हैं। कार्यस्थल पर खुद को स्थापित करने के लिए लोगों का विश्वास हासिल कर सकते हैं। लोगों पर बहुत ज्यादा उदारता दिखाना भी ठीक नहीं है. ऐसा कुछ न होने दें की आपकी ओर से कोई गलतफ़हमी पैदा होती चली जाए।
  8. वृश्चिक दैनिक राशिफल : पेशेवर जरूरतों को प्राथमिकता के अनुसार रख सकते हैं। शैक्षणिक मोर्चे पर स्थिति संतोषजनक रहेगी। आज आप अपने प्रेमी के साथ वक्त बिता सकते हैं। पैसे को भी उतनी ही प्राथमिकता दें जितनी की जरूरत है. उससे ज्यादा पैसा जुटा लेना भी ठीक नहीं है. सेहत का भी ख्याल रखना होगा
  9. धनु दैनिक राशिफल : खुद को समय देने के लिए पेशेवर वयस्तता से समय निकाल सकते हैं। आध्यात्मिक सहारा लेकर आत्मिक शांति हासिल करेंगे। उदारता के चक्कर में आप पैसा गंवा सकते हैं। अपने कामकाज के क्षेत्र में किसी प्यार के रिश्ते को बढ़ावा न दें क्योंकि ऐसा करने से आप लोगों को अपने खिलाफ कर लेंगे, और इस समय यही ठीक नहीं है।
  10. मकर दैनिक राशिफल : फ़िलहाल आप जो भी काम कर रहें हैं उसमें पूर्ण संतुष्टि मिलने की संभावना हैं। आज कोई आपके साथ वक्त बिताने की इच्छा जाहिर कर सकता हैं, निराश नही कर सकते। ज़िन्दगी की खुशियाँ बनाये रखनी है तो किसी ऐसे व्यक्ति को नाराज़ न करें जो आपको मदद कर सकता है. ऐसे किसी अहम व्यक्ति की आलोचना करना भी ठीक नहीं होगा।
  11. कुंभ दैनिक राशिफल : पेशेवर यात्रा पर जाना आपके लिए कई सारी संभावनाओं के द्वार खोल सकता हैं। करियर के मौके पर आगे बढ़ने का सही मौका मिल सकता हैं। क्योंकि लोगों से मदद मिल रही है इसलिए आप अपने कामकाज में अपनी लगन को कम न करें. ऐसे में अपने प्रदर्शन को इस समय कम कर लेना ठीक नहीं होगा।
  12. मीन दैनिक राशिफल : कार्यस्थल पर कोई जटिल प्रक्रिया रोके जाने के कारण आपकी जिंदगी आसान हो सकती हैं। किसी के प्रति नाकारात्मक भाव रखना बंद कर सकते हैं। लोगों की दखलंदाजी से आप दुखी न होते चले जाएँ. अपने काम की ताकत को समझें ताकि अपने चुने हुए रास्ते पर चलने में आपके लिए कोई रुकावट न आये।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch