Categories

राशिफल 23 नवंबर दिन गुरुवार 2017, कैसा रहेगा आपका आज का दिन, इन 6 राशि वालो का होगा हर काम आसान

  1. मेष राशि – आपके मन में अपनों के प्रति एक आशावादी नजरिया बनता चला जा रहा है जिसके चलते ज़िन्दगी की खुशियाँ बनी रह सकती हैं. धीरे-धीरे वो मतभेद भी दूर हो जायेंगे जो पहले बने रहे हैं।
  2. वृषभ राशि – आप ज़िन्दगी में आगे बढना चाह रहे हैं यह बहुत अच्छी बात है, पर अपने पैसे से जुड़े फैसलों को संभालेंगे तभी यह सम्भव हो पायेगा, नहीं तो मन की चिंताएं साथ-साथ चलती रहेंगी।
  3. मिथुन राशि – रिश्तों की अच्छाई भरपूर है और कामकाज के क्षेत्र में भी किसी के प्रति चाहत बनती चली जा रही है. ज्याद अच्छा यह होगा की आप अपने काम में अपनी लगन बढ़ा लें।
  4. कर्क राशि – ज़िन्दगी की खुशियाँ बनी हुई हैं पर आप बहुत ज्यादा सोचकर उन खुशियों को कम करते चले जा रहे हैं. यही वजह है की आपके आसपास के लोग भी आपके प्रति उतने मददगार नहीं है।
  5. सिंह राशि – कोशिश करने से बड़े सा बड़ा काम पूरा किया जा सकता है. पढाई में मन लगाये रखने से मुश्किल से मुश्किल रास्ता भी आसानी से तय हो जायेगा।
  6. कन्या राशि – पैसे से जुडी परिस्थितियां बेहतर हो रही हैं और आपकी समृद्धि बढ़ रही है. ऐसे में ज़िन्दगी की खुशियाँ अपनों को साथ लेकर ही बन पाएंगी इसलिए लोगों से और ज्यादा जुड़ने की जरूरत पड़ेगी।
  7. तुला राशि – ज़िन्दगी की अच्छाई आपकी अपनी कोशिशों से बनेगी ऐसा ही कहते हैं आपके तारे, पर कुछ भी पाने के लिए ज़िन्दगी के प्रति अपनी लगन तो बढानी ही पड़ेगी, पूरा लाभ तभी मिलेगा।
  8. वृश्चिक राशि – ज़ल्दबाज़ी में नुकसान हो सकता है. ऐसे में पैसे के लेनदेन में भी धैर्य बनाये रखने की जरूरत पड़ेगी।
  9. धनु राशि – पैसे से जुड़े हालात सुखद हैं पर कामकाज से जुडी चुनोतियाँ बनी रह सकती हैं. ऐसे में लोगों का समर्थन उन परेशानियों को दूर करने में बहुत बड़ा काम कर सकता है।
  10. मकर राशि – कामकाज की स्तिथि मज़बूत है पर मन का भटकाव बहुत ज्यादा है. बहुत ज्यादा इधर-उधर का सोचकर आप अपनी स्तिथि को खतरे में भी डाल रहे हैं।
  11. कुम्भ राशि – हालात मददगार हैं क्योंकि आर्थिक स्तिथि भी आपके पक्ष में बनी हुई है. लोगों की अच्छी सलाह भी मिल रही हैं जिसके चलते आपका प्रदर्शन बना रहे।
  12. मीन राशि – आप मेहनत भी कर रहे हैं पर वो मेहनत नजर नहीं आ रही है. यही वजह है की कामकाज से जुडी परेशानियाँ बनी रह सकती हैं।
इन 6 राशि वालो का होगा हर काम आसान
  1. मेष - आज वो दिन है, जब आपको सात समुंदर पार से कोई खुश खबरी मिल सकती है। धार्मिक कार्यों मे रुचि बढ़ेगी। यात्रा से लाभ मिलेगा। रहन-सहन कष्‍टमय रहेगा। मित्रो का सहयोग मिलेगा।
  2. वृषभ - आज आपको अपनी योज्ञताओं को विकसित करने का मौका मिल सकता है। प्रतिस्‍पर्धा मे जीत हासिल करेंगे। सेहत अच्‍छी रहेगी। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्‍कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी।
  3. कर्क - आज अध्यात्म की ओर रुचि के कारण आपका मन किसी तीर्थ यात्रा पर जाने को करेगा। मांगलिक कार्यों की रुपरेखा बनेगी। पति पत्‍नी के बीच सामंजस्‍य बना रहेगा। वाहन सुख मे बढ़ोतरी होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।
  4. कन्या - आज आप अपने परिवार की सुंदरता को पहचानेंगे। उनके द्वारा दिया गया सहयोग आपके दिल को छू लेगा। व्‍यावसायिक यात्रा लाभ दे सकती है। निवेश सोच समझकर करें। वाणी में सौम्‍यता रहेगी। कुछ पुराने मित्रो से संपर्क हो सकते है।
  5. वृश्चिक - आज आप किसी छोटी यात्रा पर जा सकते है। ये यात्रा चाहे काम के कारण हो या निजी रूप से की गई हो आपको खुशिया ही देगी। बुद्धिमतापूर्ण निवेश कर सकते है। भविष्‍य के लिए कुछ विशेष योजनाए बन सकती है। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।
  6. मकर - अपने परिवार के साथ कुछ समय व्यतीत करें आप उनके साथ कही बाहर पिकनिक पर या फिर फिल्म देखने भी जा सकते है। अविवाहितो को विवाह के प्रस्‍ताव मिलेंगे। समाज मे भी मान सम्‍मान बढ़ेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। आय मे वृद्धि होगी।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch