Categories

राशिफल 21 नवंबर दिन मंगलवार 2017, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

  1. मेष (Aries) : आज के दिन आपको अपने रोजगारऔर कारोबारी क्षेत्र से जुड़े हुए कार्य के लिए घर से बाहर निकलना होगा। सरकारी मामलों को निपटाने में जददोजहद करनी पड़ सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए किसी मंदिर मे सरसो के तेल का दान करे।
  2. वृष (Taurus) : आज का दिन आपको कुछ कर दिखाने का मौका दे रहा है। यदि आप अपने सपनों को पूरा करना चाहें तो उसके लिए भी अनुकूलसमय है। अपने काम पर ध्यान दें। करियर करवट ले सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए श्री हनुमान जी का ध्यान करके गुड चने का प्रसाद बच्चो मे बांटे।
  3. मिथुन (Gemini) : आज कोई नई राह पकड़ लें, तो आपका करियर भी आगे बढ़ सकता है। यदि आप अपने काम में मन लगाएं और कुछ देर खामोश रहें, तो आपके लिए लोगों का नजरिया बदलसकता है। आज के दिन की सफलता के लिए गणेश जी को दूर्वा चढ़ा कर दिन की शुरुआत करे।
  4. कर्क (Cancer) : आज कार्यक्षेत्र में धीमी प्रगति के कारण आपका हौसला टूट सकता है। जहां से भी आप राहत की उम्मीद रखते हैं, वहीं से नकारात्मक जवाब मिल सकता है। धैर्य बनाये रखे सब अच्छा होगा। आज के दिन की सफलता के लिए हनुमान की के मंदिर मे दर्शन करके दिन की शुरुआत करे।
  5. सिंह (Leo) : आज किए गए कार्यों से आपको लाभ मिलेगा खासकर आज पैसों से संबंधित काम करें उनका पूरा परिणाम आपको मिलने के योग हैं। नौकरी और करियर के क्षेत्र में किस्मत का साथ मिलेगा। आज के दिन की सफलता के लिए सफ़ेद पुष्प अपने पितरो की तस्वीर पर अर्पण करे।
  6. कन्या (Virgo) : आज आप इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी स्थिति में किसी की आलोचना न करें। चाहे आपकी बात कितनी भी सही क्यों न हो। जो भी समस्या हैं, उससे निपटने का रास्ता आज आपको मिलेगा। आज के दिन की सफलता के लिए किसी कन्या को खीर खिलाये।
  7. तुला (Libra) : आज अगर सब कुछ ठीक रहा तो आपके लिए तरक्की का द्वार जल्दी ही खुल जाएगा। किसी से अकारण तर्क-वितर्क नहीं करें। जो जैसा सोचता है उसको वैसा ही सामने भी नजर आता है। आज के दिन की सफलता के लिए पक्षियों के लिए पीने के पानी की व्यवस्था करे।
  8. वृश्चिक (Scorpio) : आज मानसिक संतुलन बनाये रखें। करियर और प्रोफेशन के लिए समय सामान्य है। स्टूडेंट्स सावधान रहें। दौड़-भाग के साथ किसी बात की टेंशन भी हो सकती है। आज के दिन की सफलता के लिए पितरो की तस्वीर के सामने घी का दीपक जलाये।
  9. धनु (Sagittarius) : आज आपका भविष्य आज आपके सामने होगा। आप पूरी शक्ति से हर काम करने की कोशिश करें, आगे बढ़ें। जमीन से संबंधित व्यापार करने वाले लोगों को फायदा मिल सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए अपने माता पिता चरण छू कर दिन की शुरआत करे।
  10. मकर (Capricorn) : आज काम धंधे में थोड़ी लापरवाही हो सकती हैं, यह भी हो सकता है कि आज आप किसी काम को शॉर्टकट से करने की कोशिश करें। एक बार जब तक स्वयं पुष्टि न कर लें तब तक सुनी हुई बातों पर विश्वास न करें। आज के दिन की सफलता के लिए तुलसी सेवन करके घर से निकले।
  11. कुंभ (Aquarius) : आप अपनी दिनचर्या में कुछ परिवर्तन कर लेंगे, तो सारे काम आपके लिए बहुत आसान हो जाएंगे। कुछ खास कामों में आपसे गलती हो सकती है। काम में मन कम लगेगा। फालतू बातों में दिमाग भटक सकता है। दिन की सफलता के लिए किसी जरूरतमंद को दवाईओ का दान करे।
  12. मीन (Pisces) : जो काम कर रहे हैं, उसमें मेहनत के हिसाब से नतीजे मिल सकते हैं। आज रोजमर्रा के काम पूरे होंगे लेकिन छोटे कामों में भी ज्यादा समय लग सकता है। आज के दिन की सफलता के लिए आज के दिन अनाथाश्रम मे फलों का दान करे।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch