1. मेष दैनिक राशिफल : आपके आज का दिन मित्रों और प्रियजनों के साथ व्यतित होगा। कुछ नए वस्त्र और आभुषण की खरीदारी कर सकते हैं। आज दिन खर्चीला रहेगा। अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायक है। काम की सफलता और उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन आपके उत्साह को बढ़ाएंगे। व्यापारियों को भी व्यापार और आय में वृद्धि होगी। बकाया राशि का भुगतान होगा। पिता एवं बुजुर्ग वर्ग से लाभ होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। उन्नति के संयोग बनेंगे। सरकार की तरफ से लाभ होगा।
  2. वृषभ दैनिक राशिफल : आज सभी प्रतिस्पर्धाओं में आप सफल रहेंगे। व्यावसाय कर रहें लोगों के लिए आज का दिन लाभप्रद होगा। आपकी पारिवारिक स्थिति अच्छी रहेगी। आज साझेदारी के कामों में सम्हल कर रहेंगे। अत्यधिक कार्यभार और खान-पान में लापरवाही से आपका स्वास्थ्य खराब होगा। समय से भोजन और नींद न लेने के कारण मानसिक रूप से बेचैनी का अनुभव होगा। प्रवास में विघ्न आने की संभावना है, संभव हो तो प्रवास न करें। निर्धारित समय पर कार्य पूरा नहीं कर पाने से चिड़चिड़ापन महसूस करेंगे। योग, ध्यान और आध्यात्मिक पठन राहत देगी।
  3. मिथुन दैनिक राशिफल : आज आपका दिन मध्यफलदायी होगा। आज नए कामों की शुरूआत बिल्कुल ना करें। बौध्दिक चर्चाओं के लिए दिन सही नही है। संतानपक्ष से चितिंत रहेंगे। कार्यों से यश की प्राप्ति होगी। आज आपको ताजगी और स्फूर्ति का अभाव रहेगा। उसके साथ ही क्रोध की अधिकता रहेगी। इसके परिणाम स्वरूप आपका काम बिगड़ने की संभावना रहेगी, अतः गुस्से पर नियंत्रण रखना पड़ेगा। ऑफिस में अधिकारियों और घर में कुटुंबीजनों तथा विरोधियों के साथ वाद-विवाद में पड़े बिना मौन रहकर दिन व्यतीत करना बेहतर रहेगा। किसी धार्मिक कार्य में या धार्मिक स्थान पर जाने का अवसर आएगा।
  4. कर्क दैनिक राशिफल : आज के दिन आज निराशाजनक स्थिति में फँसे रहेंगे। हो सके तो यात्रा को टाल दें। आपको संपति के मामलों में सावधानी बरतें। आज व्यापार के नए रास्ते मिलेंगे। इससे आपको लाभ होगा। आज का दिन आपके लिए खुशी और सफलता का है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। नौकरीपेशा वालों के लिए ऑफिस में अनुकूल वातावरण रहेगा। नौकर वर्ग और ननिहाल पक्ष से लाभ होगा। स्वास्थ्य बना रहेगा। आर्थिक लाभ होगा, लेकिन आवश्यक खर्च भी होंगे। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे।
  5. सिंह दैनिक राशिफल : आज के दिन किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की सोंच सकते हैं। आज कुछ नया काम प्रारंभ कर सकते है। विदेश से सुभ सामाचार मिलेगी। पूँजी निवेश करना फायदेमंद रहेगा। आज आप शारीरिक और मानसिक स्वस्थता से काम करेंगे। सृजनात्मक प्रवृत्तियों में विशेष दिलचस्पी रहेगी। साहित्य और कला के क्षेत्र में कुछ नए सृजन करके प्रेरणा मिलेगी। प्रेमीजनों एवं प्रिय व्यक्तियों के साथ मुलाकात होगी। संतानों से जुड़े शुभ समाचार मिलेंगे। धार्मिक या परोपकारी कार्यों में आपका मन लगा रहेगा।
  6. कन्या दैनिक राशिफल : आज के दिन मौन रहने में ही आपकी भलाई है। नही तो बेवजह किसी के साथ बहस हो सकती है। आज आप किसी महत्वपूर्ण बिषयों पर सलाह ले सकते हैं। पूँजी निवेश करना फायदेमंद रहेगा। आज आपको प्रतिकूलताओं का सामना करने के लिए तैयार रहना पड़ेगा। शारीरिक स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी। मन पर चिंता का बोझ रहने से मानसिक बेचैनी का अनुभव होगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ खटराग होगा। माता के स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता पैदा होगी। पढ़ाई के लिए अनुकूल समय नहीं है। स्थाई संपत्ति, वाहन से सम्बंधित समस्याएं सामने आएंगी। धन खर्च की संभावना है।
  7. तुला दैनिक राशिफल : आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज खरीददारी में ज्यादा खर्चे हो सकते है। आज आप महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचे। पारिवारिक स्थिति में सुधार होगा। वर्तमान समय भाग्यवृद्धि का है, इसलिए साहस के साथ कार्य हाथ में लेने के लिए आज शुभ दिन है। योग्य जगह पर पूंजी-निवेश आपके लिए लाभदायक रहेगा। परिवार में भाई-बंधुओं के साथ आत्मीयता और मेल-मिलाप रहेगा। छोटे धार्मिक यात्रा का आयोजन कर सकेंगे। विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे।
  8. वृश्चिक दैनिक राशिफल : आज के दिन आध्यात्म की ओर बढ़ेगें। इससे आपको शांति का अनुभव होगा। मन में आने वाली सकारात्मक भावनाओं पर काबू रखे। आज कोर्ट कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है। मनोरंजन पर धन खर्च होगा। आज के दिन आपको नकारात्मक मानसिक वृत्ति टालने की कोशिश करना होगा। न बोलने में नौगुण की नीति अपनाकर चलेंगे तो पारिवारिक सदस्यों के साथ संघर्ष से बच सकेंगे। स्वास्थ्य सम्बंधी शिकायत रहेगी। अनावश्यक खर्च पर अंकुश लगाना आवश्यक है। विद्यार्थियों को पढ़ाई में अवरोध आएगा।
  9. धनु दैनिक राशिफल : आज के दिन आपके आय में वृध्दि हो सकती है। किसी सामाजिक कार्यों में भाग लेने से मन प्रसन्न रहेगा। आपके मान सम्मान में वृध्दि होने वाली है। आज व्यवसाय में लाभ हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज आपको निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ मिलने की संभावना दिखाई देती है। सपरिवार मांगलिक प्रसंग में उपस्थित होंगे। प्रवास की संभावना है, विशेष रूप से किसी तीर्थयात्रा पर जा सकते हैं। स्वजनों के साथ मिलन आपको हर्षित करेगा। दांपत्य जीवन में निकटता और मधुरता का अनुभव करेंगे। समाज में आपके यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।
  10. मकर दैनिक राशिफल : आज आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। पारीवारिक स्थिति मधुर बनी रहेगी। अधिकारी वर्ग के लोग आपका हौसला बढ़ायेंगे। मित्रो से आज लाभ मिलने की संभावना है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे। पूजा-पाठ या धार्मिक कार्य के पीछे आपका धन खर्च होगा। सगे-सम्बंधियों तथा परिवारजनों के साथ संभलकर बोलें, क्योंकि आपकी वाणी से किसी को चोट पहुंचने की संभावना है। अधिक परिश्रम से कम सफलता मिलने से हताशा पैदा होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दांपत्य जीवन में खटराग होगा। ईश्वर आपकी मुसीबत कम करेंगे।
  11. कुंभ दैनिक राशिफल : आज आपके बात करते समय संयम बरतने की जरूरत है। खासतौर पर जब आप अपने उच्च अधिकारियों से बात कर रहें है। संतान के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। धार्मिक भ्रमण पर जा सकते हैं। गृहस्थ जीवन मधुर रहेगा। आज आप नए कार्य या आयोजन का निर्णय ले सकेंगे। नौकरी-धंधे में लाभ के साथ अतिरिक्त आय खड़ी कर सकेंगे। मित्र वर्ग, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से आपको लाभ होगा। सामाजिक मंडल में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे। पत्नी और पुत्र की तरफ से आप सुख और संतोष अनुभव करेंगे। प्रवास, पर्यटन और वैवाहिक संयोग निर्मित होंगे। तन-मन से आनंदित रहेंगे।
  12. मीन दैनिक राशिफल : आज किसी के साथ आपकी बहस हो सकती है। बात ज्यादा न बढ़े इसके लिए आप शांति बनायें रखे। अपने क्रोध पर संयम रखें। गहन चिंतन से आपके मन को शांति मिलेगी। अधिकारी वर्ग के साथ बात करते वक्त सावधान रहें। मौज-मस्ती और मनोरंजन की प्रवृत्तियों में आपको विशेष रुचि होगी। कुटुंबीजन, मित्र-मंडल या प्रिय व्यक्ति के साथ बाहर घूमने-फिरने जाने का आयोजन होगा। सार्वजनिक जीवन में मान-प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के प्रति आकर्षण बढ़ेगा। प्रणय-प्रसंगों की पूर्व भूमिका निर्मित होगी। सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान के अधिकारी बनेंगे। आपके हाथ से दान-धर्म के कार्य होंगे।