1. मेष दैनिक राशिफल : पेशेवर मोर्चे पर आज नया लॉन्च हो सकता हैं। रोमांटिक आकांक्षा पूर्ण होने के संकेत हैं। छुट्टियां मनाने के लिए कहि बाहर जाना तो तय हैं, पर योजना में बदलाव हो सकता हैं। आज आपका आत्मविश्वास और बल भी ऊंचे रहेंगे जिससे आप किसी भी कार्य को कर सकेंगे। वैवाहिक जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है।
  2. वृष दैनिक राशिफल : निदान ढूँढने के बदले चुप रह कर पीड़ा सहना भी अपराध हैं, आवाज उठाने का प्रयास करें। पेशेवर मोर्चे पर चीजे आपके अनुरुप जानें की संभावना हैं। आज के दिन आप किसी सामाजिक समारोह में भाग ले सकते हैं। अच्छे खान-पान और अच्छे वस्त्रों से मन प्रफुल्लित रहेगा।
  3. मिथुन दैनिक राशिफल : किसी प्रभावशाली इंसान से पंगा लेना सही नही होगा। शैक्षणिक मोर्चे पर विस्तृत अध्ययन पर जोर दें, अधूरा ज्ञान घातक हो सकता हैं। व्यायाम का असर स्वास्थ्य पर नजर आएगा। आज परिस्थितियों को समझकर काम करे। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। आप की जीवन शैली से लोग प्रभावित होंगे। आर्थिक तौर पर आपको अचानक लाभ प्राप्त हो सकता है।
  4. कर्क दैनिक राशिफल : किसी खास से मिलने की मुराद आज पूरी होने की संभावना हैं। किसी सामाजिक समारोह के माध्यम से आपको अपने करीबी लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। आज के दिन आपको खूब सम्मान, प्रतिष्ठा, धन और सफलता की प्राप्ति होगी। अत्यधिक भावुकता के कारण आपका मन संवेदनशील रहेगा।
  5. सिंह दैनिक राशिफल : फिजूलखर्ची पर पाबंधी लगाने के लिए बजट बन जाने की संभावना हैं। बस किसी खास से मिलने की चाहत में आप पारिवारिक समारोह में जाना स्वीकार कर सकते हैं। आज का दिन आपके लिए शुभफलदायी होगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। शिक्षा के क्षेत्र में कड़ी मेहनत करने वालों के लिए उत्साहजनक परिणाम मिलने की संभावना हैं।
  6. कन्या दैनिक राशिफल : व्यापार में बड़ा फायदा मिलने की संभावना हैं। किसी बड़े काम में पैसा लगाने के लिए आपको बचत में ध्यान देना होगा। पेशेवर मोर्चे पर आप कुछ असहज महसूस कर सकते हैं। आज आप दूसरों से बात करते वक्त संतुलित विचार रखें। यदि आप स्थानांतरण के विषय में सोच रहे हैं तो वो आज संभव है।
  7. तुला दैनिक राशिफल : शैक्षिणक मोर्चे पर स्वयं से आपकी उम्मीद बढ़ने की संभावना हैं। पारिवारिक मोर्चे पर उत्साहित करने वाला समाचार मिलने के संकेत हैं। आप ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। आज का दिन रोमांस से भरपूर होगा अगर आप इस अवसर को हाथ से ना जाने दें तो आप सफल होंगे और तरक्की करेंगे। कारोबार का विस्तार हो सकता है।
  8. वृश्चिक दैनिक राशिफल : आपके के फैसले पर सवाल उठाएं जानें की संभावना हैं। कोई बड़े दिल वाला व्यक्ति आर्थिक मोर्चे पर मदद कर सकता हैं। बीमारी से पूरी तरह निजात मिल सकती हैं। विदेश में निवेश संबंधी आपका कोई भी कामकाज बड़ा फायदेमंद साबित होने वाला है। परिजनों का सहयोग प्राप्त होगा।
  9. धनु दैनिक राशिफल : परिवार और वित्त दोनों ही मामलें को लेकर आप तनाव में रह सकते हैं। जीवनसाथी से अलगाव की संभावना हैं। लोन का रकम चुकता करने में परेशानी आने के संकेत हैं। आज आपको अपने मन के सारे काम करने के पुरे अवसर प्राप्त होंगे। किसी महिला मित्र से मुलाकात हो सकती है।
  10. मकर दैनिक राशिफल : किसी शादीयोग्य सदस्य की शादी को लेकर परेशान रहने की संभावना हैं। रोमांटिक मोर्चे पर कुछ परेशानी आ सकती हैं जिसे समझदारी से हल करने की जरूरत हैं। प्रयास करने पर रुका हुआ धन वापस आ सकता है। आपकी योजना को बड़े बुजुर्गों और भाइयों का सहयोग मिलेगा।
  11. कुंभ दैनिक राशिफल : पेशेवर मोर्चे लगातार अच्छे प्रदर्शन से आप धीरे-धीरे कार्पोरेट की सीढ़ी चढ़ते जा रहे हैं। रियल स्टेट में काम करने वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला हैं। दोस्तों के साथ आप बेहद मज़ेदार समय गुज़ार सकते हैं। मांगलिक कामों में भी आपका खर्चा बढ़ सकता है।
  12. मीन दैनिक राशिफल : किसी ऐसे व्यक्ति से सावधान रहें, जो अपने पैसे से आपको लुभाने की कोशिश कर सकता हैं। कीमती समान की खरीददारी टाल सकते हैं। माता पिता से लाभ की संभावना हैं। भूमि-भवन के मामलों में अनुकूल स्थिति रहेगी। आज किसी नवीन वस्तु की खरीददारी हो सकती है। आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें।