Categories

राशिफल : 1 नवम्बर बुधवार, आज के दिन क्या कहते है आपके सितारे, कैसा रहेगा आज का दिन

  1. मेष राशि : आज का दिन मित्रों और सामाजिक कार्यों के पीछे भागदौड़ में बीतेगा। मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा, लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। सरकारी कार्यो में सफलता प्राप्त होगी। दूर या विदेश स्थित संतान के संबंध में शुभ समाचार प्राप्त होंगे या उन्हे मिलने का अवसर प्राप्त होगा। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है।
  2. वृषभ राशि : मित्रों के साथ यात्रा पर जाने के योग हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। खुद पर संयम बरतें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।
  3. मिथुन राशि : गुस्से पर काबू रखें। मानसिक चिंताएं परेशान कर सकती हैं। धन खर्च हो सकता है। संतानों के साथ मतभेद या उनकी चिंता से मन व्यग्र रहेगा। प्रतिस्पर्धियों से सावधानी बरतें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।
  4. कर्क राशि : विचारों में नकारात्कता रहेगी। मानसिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी। मन अशांत रहेगा। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। धन हानि के योग हैं। क्रोध पर भी आज संयम रखना पड़ेगा। नये कार्यों का प्रारंभ आज न करें।
  5. सिंह राशि : जीवनसाथी के साथ कलह हो सकती है। मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। सामाजिक क्षेत्र में अपयश प्राप्त न हो इसका ध्यान रखिएगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। खर्चों बढ़ सकते हैं।
  6. कन्या राशि : पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। व्यवसायिक क्षेत्र में यश प्राप्त होने की संभावनाएं अधिक हैं। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। रोगी व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा। प्रतिस्पर्धियों पर विजय प्राप्त होगी। शारीरिक और मानसिकरुप से भी आप स्वस्थ रहेंगे।
  7. तुला राशि : परिश्रम की तुलना में परिणाम संतोषजनक नहीं प्राप्त होगा। कार्य में संभलकर आगे बढना होगा। मन अशांत रहेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। साहित्य लेखन की प्रवृत्ति में अभिरुचि बढे़गी।
  8. वृश्चिक राशि : शारीरिक और मानसिकरुप से अस्वस्थता के कारण व्यग्रता बनी रहेगी। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। धन की हानि होगी। गुस्से पर काबू रखें। मन में प्रसन्नता का अभाव रहेगा।
  9. धनु राशि : क्रोध करने से बचें। शारीरिक और मानसिकरुप से स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय अनुकूल है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आध्यात्मिकता का आनंद बना रहेगा। आलस्‍य में वृद्धि होगी। संपत्ति में निवेश कर सकते हैं।
  10. मकर राशि : गृहणियों को आज असंतोष रहेगा। आध्यात्मिकता आज शांतिदायी सिद्ध होगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी। घर में मनमुटाव हो सकता है। खर्च अधिक होगा। स्वास्थ्य के प्रति सतर्क रहें। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।
  11. कुंभ राशि : आर्थिक दृष्टिकोण से दिन अच्छा रहेगा। मानसिक शांति रहेगी। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क हो सकता है। मित्रों और परिवारजनों के साथ आनंदपूर्वक समय बीतेगा। प्रवास और पर्यटन का आनंद भी आज आप उठा सकेंगे। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। बातचीत में संयत बरतें।
  12. मीन राशि : आज सभी कार्यो में मन की एकाग्रता से फायदा होगा। गुस्से पर काबू रखें। संतान को कष्‍ट होगा। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। आत्‍मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का भाव रहेगा। संतान को कष्‍ट होगा। परिवारजनों के साथ मतभेद रहेगा। अकस्मात और गलतफहमी से दूर रहें। लेन-देन में सोच-विचार कर निर्णय लें।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch