Categories

सपने में ख़ुद को या दूसरों को रोते हुए देखना आपके जीवन को बदल सकता है, आपके साथ क्या होने वाला है ये जानने के लिए इसे पढ़े



स्वप्न शास्त्र के अनुसार हमारे द्वारा देखे गए हर एक सपने का एक खास अर्थ होता है। हम सपने में क्या देखते हैं, क्या महसूस करते हैं, इन सभी बातों का हमारे जीवन के साथ कहीं ना कहीं कोई न कोई संबंध होता है।
जरूरत है तो सिर्फ इन सपनों से मिलने वाले संदेशों को समझने की. आज हम आपको बताएंगे कि अगर सपने में खुद को या फिर दूसरो को रोते हुए देखा जाये तो यह सपना किस बात की ओर संकेत करता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपनों को दो श्रेणियों में विभाजित किया जाता है – प्रथम शुभ स्वप्न ओर द्वितीय अशुभ स्वप्न।

तो चलिए अब जानते हैं कि रोने वाले सपने शुभ होते हैं या फिर अशुभ । स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आप सपने में खुद को रोते हुए या फिर किसी अन्य व्यक्ति या परिवार के किसी सदस्य को रोते हुए देखते है तो यह असल जिंदगी में आपके मान सम्मान में वृद्धि करने वाला सूचक माना जाता है। आपका यह सपना बताता है कि वे आपके जीवन में वे परिस्थितियां बहुत जल्द ही आने वाली हैं, जो समाज में आपके मान सम्मान को बढ़ा देंगी।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch