Categories

आपके घर में है नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव तो आपकी रसोई का ‘पानी’ हो सकता है बहुत उपयोगी



    • आप चाहे अपने घर में रह रहे हैं या किराए के घर में, आपके लिए आपके परिवार की सुरक्षा और उनकी ख़ुशी हमेशा ही सर्वोपरि होती है. आप दिन रात मेहनत भी इसीलिए करते हैं ताकि आप उन्हें हर सुख-सुविधाएं दे सकें। घर एक वो जगह होती है, जहां हम अपने परिवार के साथ रह कर एक दूसरे को समझते हैं और जीवन में आने वाले सभी तरह के उतार-चढ़ाव का सामना साथ मिलकर करते हैं।
    • इसीलिए आप यह कभी नहीं चाहेंगे कि आपके घर परिवार में किसी भी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा हो। लेकिन जाने-अंजाने में हम कुछ ऐसा कर जाते हैं, कि नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश घर में होने लगता है।
    • नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश नहीं करे, इसके लिये हम आपको ज्योतिष शास्त्रों में सुझाए गए कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको अपनाने से आपका घर और आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा। लेकिन उससे पहले आपका यह जानना बहुत जरूरी है कि नकारात्मक ऊर्जा प्रभाव होते क्या हैं।

    नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव :

    1. घर में सबसे ज्यादा समय बिताने वाले शख्स को गुस्सा बहुत आता है।
    2. नकारात्मक ऊर्जा के कारण घर में कोई न कोई बीमार रहने लगता है।
    3. आपको ठीक से नींद नहीं आती है, जिसका असर परफॉर्मेंस पर पड़ता है।
    4. नकारात्मक ऊर्जा के कारण घर में सफाई कम, गंदगी ज्यादा रहती है।
    5. घर में कोई न कोई उपकरण, खराब रहता ही है।
    6. बच्चों की पढ़ाई ठीक से नहीं हो पाती, उनका मन पढ़ाई में नहीं लगता है।
    7. घर में रहने वालों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं रहते हैं। घर में लड़ाई झगड़ा होता है।

    कैसे करे इस प्रभाव को दूर :

    1. इसके लिए आपको बहुत कुछ करने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप इससे छुटकारा अपनी रसोई के जरिये ही पा सकते हैं। आपको बस इतना करना है कि एक गिलास को पानी से भर दें और उसमें नमक और सिरका डाल दें। अब इस गिलास को घर की उस जगेह पर रखें जिस जगह पर आप ज्यादातर समय व्यतीत करते हैं।
    2. 24 घंटो के बाद इस गिलास को देखें अगर पानी गिलास से बाहर बह जाता है तो इस गिलास को धो कर अच्छी तरह साफ़ करें और इस क्रिया को एक दिन में लगातार दोहराने से आपको 24 घण्टे के अंदर ही सकारात्मक परिणाम देखने को मिलने लगेंगे
    3. आप चाहे तो इस गिलास की जगेह बदल भी सकते हो। ऐसा करने आपको स्वतः ही यह महसूस होगा कि आपके घर में जो नकारात्मक क्रियाएं हो रहीं थीं वो खत्म होने लगीं है। इस उपाय से आपके घर में खुशियाँ फिर से प्रवेश करेंगी।
    loading...
    Thank you for visit our website

    टिप्पणि Facebook

    टिप्पण Google+

    टिप्पणियाँ DISQUS

    MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch