Categories

अपनी राशियों के अनुसार आप भी जान सकती है कि किस तरह की जिंदगी रहेगी आप की



  • ज्योतिष विद्या पूरी दुनिया भर की जानी-मानी महत्वपूर्ण विधा है। लोग अपने अपने जन्म की तारीख के आधार पर अपने व्यक्तित्व के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी हासिल कर सकते हैं। ज्योतिष के मुताबिक विश्व में हर व्यक्ति पर ग्रहों का प्रभाव होता है। उसके जन्म स्थान व समय का उसके जीवन व व्यवहार पर सीधा असर पड़ता है।
  • दुनिया में सबसे गहरा और विश्वास का रिश्ता मान जाता है प्यार का। प्यार जिंदगी में सबसे खूबसूरत अहसास लेकर आता है। आज भी दुनिया की आधी आबादी प्यार और विश्वास के रिश्तें से बंधी हुई है। अगर बात भारत के लोगो के बारें में की जाएं तो यहां लोग जितना प्यार में विश्वास रखते है उतना ही विश्वास अपने ग्रह नक्षत्र पर भी।
  •  वैसे कई बार लोग अपने पार्टनर के बारें में जानने को काफी इच्छुक रहते है कि उन्हेे किस तरह की गर्लफ्रेंड मिलेगा या उन्हें किस तरह का लाइफ पार्टनर मिलेगा ? इन सवालों के चलते लोग कई बार प्यार में धोखा भी खा जाते है। इसलिए, आज हम आपको बताते है कि किस राशि की लड़कियां किस प्रकार का जीवनसाथी या पार्टनर बनाना पसंद करती है.

केसा होगा आपका कैरियर:

1. मेष राशि: 

  • वैसे तो आपको भी पता होगा कि मेष राशि वालें सभी मस्तमौला और निडर होते है और उसी प्रकार में मेष राशि वाली लड़कियां भी ऐसी ही होती है। इस राशि की महिलाएं हमेशा एक सच्चे प्यार की तलाश में रहती है, और ऐसे प्यार को पाने के लिए उन्हें थोड़ा संघर्ष करना पड़ता है। 
  • लेकिन एक खास बात यह भी है कि रिलेशन में आने के बाद ये कुछ ही समय में अपने प्यार के प्रति थोडी सी कमजोर पड़ जाती है। हालांकि इन्हें हमेशा से ऐसे प्यार की तलाश रहती है जो इन पर भरोसा कर सके और इनके जीवन के उद्देश्य या भावनाओं को अच्छी तरह से समझ सके।

2. वृषभ राशि

  • भई, कुछ भी कहों इस राशि वालो की बात ही कुछ और होती है, जो इन्हें सबसे अलग बनाती है। दरअसल, वृषभ राशि की लडकियां और महिलाएं हमेशा सच्चे और पूरे दिल, शिद्दत के साथ अपने प्यार को निभाती है। इनके लिए प्यार ही सबकुछ होता है। और ये अपने पार्टनर या जीवनसाथी को कभी भी धोखा नही देती है। 
  • इनका प्यार ही इनके लिए जीवनभर का साथ होता है, इसके अलावा इन्हें दिखावा बिल्कुल भी पसंद नही है। लेकिन एक बात इन्हें थोड़ा ज्यादा परेशानी में डालती है और वह है इनका गुस्सा, जिसे संभालना काफी मुश्किल है। लेकिन अपने प्यार के लिए कुछ भी करने की हद रखती है वृष राशि की लडकियां और महिलाएं।

3. मिथुन राशि:

  • इस राशि की महिलाओं और लडकियों पर में कुछ भी कमेंट नही करना चाहता हूं। अरें डरने की बात नही है, दरअसल, इस राशि की लडकियां और महिलाएं बहुत ही चंचल और रोमांटिक होती हैं। ये अपने प्यार के प्रति कुछ ज्यादा ही चंचल रूख अपनाती है। इनके लिए प्यार सिर्फ एक खेल है और कुछ भी नही। लेकिन हां, अगर किसी और लड़की को प्यार करते देख लें तो ये जलन के मारें गुस्सा भी होती है। 
  • अगर इन्हें कोई चीज या बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है, तो वह है इनके आस-पास का खुशनुमा माहौल। जी हां, इस राशि की लडकियां जिसे भी मिलती है उनके जीवन में और चेहरें पर हमेशा मुस्कराहट बनी रहती है।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch