Categories

अगर यह उपाय किया, तो हर रोज़ बरसेगी आप पर ‘मां लक्ष्मी’ की कृपा


 क्या आपके भी जीवन में आ रही है बहुत सी रुकावटें और दिन पर दिन घट रहा है धन योग? क्या आपसे भी रुठ गई हैं मां लक्ष्मी और घर में नहीं हो रही किसी तरह की कोई बढ़ोत्तरी? तो आज हम आपके लिए लाए हैं कुछ ऐसे चमत्कारी उपाय जिन्हे करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर स्वंय आपके घर में विराजमान हो जाऐंगी। और फिर आपके भी घर में बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा।

  1. मुख्य द्वार पर लगाएं गणेश जी की प्रतिमा: घर के मुख्य द्वार पर भगवान गणेश की प्रतिमा लगाने से धन में समृद्धि भी होती है और साथ ही घर में किसी प्रकार की नकारात्मक शक्ति भी जन्म नहीं ले पाती।
  2. स्वामी ग्रह के रंग की वस्तु धारण करें: व्यक्ति के जन्म के साथ से ही उसकी कुंडली में जन्म राशि होती है। यह जन्म राशि व्यक्ति के व्यवहार को काफी हद तक प्रभावित करता है। तो यदि आपके जीवन में आपके इच्छानुसार कुछ नहीं पा रहा है या आपकी समृद्धि में किसी तरह की कोई बाधा उतपन्न हो रही है तो अपने राशि लग्न के अनुसार रंग की वस्तु धारण करें या फिर उस रंग का रुमाल या कोई छोटा कपड़ा अपने पास रखें। इससे समस्या टलने में आसानी होगी।
  3. मुख्य द्वार के दायीं तरफ दिया जलाएं: ऐसे वक्त में आप सवेरे ऊठकर, नियमित कार्यों को पुरा कर मां लक्ष्मी का पूजन करें और भगवान की छवी के साथ-साथ घर के मुख्य द्वार के दायीं तरफ एक घी का दीपक जरुर जलाएं। यह कार्य सुबह और शाम दोनो पहर करें तो बेहतर होगा। ऐसा करने से घर में बरक्कत के साथ सुख-शांति भी आएगी।
  4. उत्तर दिशा के कमरें में दक्षिण की दिवार: यह तो हम सभी जानते हैं की हर दिशा किसी न किसी ग्रह को जुड़ी होती है और वही अच्छी व बुरी शक्तियों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। ऐसे में हमें कौन सी वस्तु किस दिशा में रखनी है इसका पता नही चल पाता। हमें हमेशा वो अलमारी जिसमें धन रखा हो उसे उत्तर दिशा में बने कमरें के दक्षिण के दिवार से लगा कर रखना चाहिए। इससे धन में बढ़ोत्तरी होती है।
  5. घर के आंगन में तुलसी का पौधा: तुलसी का पौधा घर को हमेशा समृद्ध और खुशहाल बनाता है। रोज़ाना तुलसी की पुजा और गौ माता की सेवा करने से मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न हो जाती हैं जिसके परिणाम स्वरुप उनकी कृपा हमेशा आप पर बनी रहती है।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch