Categories

नहीं मिल पा रही है नौकरी या नहीं होता व्यापार में लाभ, तो ये उपाय हैं बेहद कारगर


आज हर क्षैत्र में बढ़ते प्रतिस्पर्धा के कारण एक आम आदमी के लिए जीवन व्यापन करना इतना आसान नहीं रह गया है। किसी को नौकरी नहीं मिलती और अगर मिल भी जाए तो ढंग की नहीं मिलती, किसी को व्यापार नहीं जमता औऱ जम जाए तो लाभ नहीं हो पाता। ऐसे में व्यक्ति जिन्दगी से निराश हो जाता है। लेकिन अब आपको निराश होने की ज़रुरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए लाएं हैं कुछ ऐसे असरदार उपाय जिसे करने से न सिर्फ आपको एक अच्छी नौकरी मिलेगी बल्कि धंधे में भी मुलाफा होने लगेगा और साथ ही जीवन की और भी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा।

तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या है ये जादुई उपाय –

  1. तुरंत मिलेगी नौकरी: अगर आपको लम्बे समय से नौकरी की तलाश है तो समझ लिजिए कि आपको नौकरी मिल गई बस आपक करना ये है कि हर मंगलवार और शनिवार के दिन हनुमान चालीसा का पाठ करें। इतनाकरने के बाद अपने दाएं हाथ से तीन इलाइची दाना उठाएं और उन्हे हाथ में ही ऱख कर 11 बार श्री मंत्र का जाप करें, साक्षात्कार के लिए जब भी जाएं तो ये इलायची खा कर जाएं, निश्चित तौर पर आपको यह नौकरी मिल जाएगी।
  2. व्यापार में लाभ: अगर आपको व्यापार में लाभ नहीं हो पा रहा है तो बस इतना करें कि अपने व्यापार स्थल के चारों कोने की दिवारों पर एक नींबू स्पर्श करवाएं। तत्पश्चात इस नींबू के चार टुकड़े कर लें और चारों दिवारों के अंदर से नींबू के टुकड़ो को बाहर भेंक दे। देखिएगा जल्द ही मुलाफा होने लगेगा।
  3. जीवन की अन्य परेशानियां हो जाएगी दूर: अगर आपको किसी व्यक्ति विशेष से परेशानी है या फिर जान का खतरा है तो इस परेशानी को दूर करने का सबसे बेहतर तरीका है रामबाण पाठ। हर दिन, दिन में 7 बार रामबाण का पाठ करें। इस प्रक्रिया को 41 दिनों तक दोहराएं, उसके बाद किसी भी हनुमान मंदिर जाएं और भगवान हनुमान को एक चोला और एक बनारसी पान का बीड़ा अर्पित करें। ऐसा करने से जीवन में आने वाली सभी बुराईयों का नाश हो जाता है।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch