Categories

बिना पैसे खर्च किए दूर होगी आपकी हर समस्या, कोई काम रुका हुआ हो या पति-पत्नी के झगड़ें हर समस्या में कारगर है ये चमत्कारी उपाय


कई बार जीवन में ऎसी समस्याएं आती हैं जो आसानी से दूर नहीं होती लेकिन एक मामूली टोटके से तुरंत ही आराम मिल जाता है। तांत्रिकों के अनुसार मनुष्य की प्रत्येक समस्या इन टोने- टोटकों से दूर हो सकती है बशर्ते सही ढंग से और सही समय पर किया जाए। आपके लिए यहां प्रस्तुत हैं कुछ ऎसे ही टोटके जिनसे आप न केवल धनी और सफल बन सकते हैं वरन अपने प्रेमी, पति-पत्नी को भी वश में कर सकते हैं

यदि कोई काम रुका हुआ हो:

  • यदि आपका कोई काम रूका हुआ हो और हरसंभव प्रयास के बाद भी पूरा न हो रहा हो तो बुधवार को एक कटोरी बासमती चावल दान में देने से रूका हुआ पैसा आने लगता है। यदि घर में आर्थिक तंगी रहती हो, बहुत ज्यादा कर्जा हो या व्यापार नहीं चल रहा हो तो एक चमकीला लाल कपड़ा लें, उसे बिछा कर उस पर लाल चंदन का टुकड़ा, लाल गुलाब के फूल, रोली तथा 58 पैसे रखें। फिर इस कपड़े में सारे सामान को बांध कर पोटलीनुमा बनाकर अपने घर की तिजोरी या गल्ले में रखें। इससे सभी कार्य सम्पन्न होने लगेंगे और साक्षात लक्ष्मी आपके घर विराजमान होगी। इस प्रयोग को प्रत्येक नवरात्रि पर दोहराने से आप धनवान होते चले जाएंगे।

व्यापार में सफलता पाने के लिए:

  • अगर दुकान या व्यवसाय में ग्राहक कम आ रहे हैं तो रविवार की दोपहर को पांच कागजी पीले नींबू काटकर व्यवसाय स्थल पर एक मुट्ठी काली मिर्च, एक मुट्ठी पीली सरसों के साथ रख दें। अगले दिन ऑफिस, दुकान खोलने के बाद इन सभी सामान को किसी सुनसान जगह पर कच्ची धरती में गाड़ दें। तुरंत ही आराम मिलेगा।

ऐसे दूर करें पति-पत्नी के झगड़ें

  • रात में सोते समय पत्नी के पलंग पर देसी कपूर तथा पति के पलंग पर कामिया सिंदूर रखना चाहिए। अगले दिन सुबह सूर्योदय के समय पति को देसी कपूर जला देना चाहिए तथा पत्नी को सिंदूर को घर में फैला देना चाहिए। यह एक तीव्र तांत्रिक उपाय है, इससे कुछ ही दिनों में पति-पत्नी का आपसी झगड़ा पूरी तरह खत्म हो जाता है।

यदि पति-पत्नी के संबंध तलाक तक पहुंच गए हों

  • बरगद का हरा पत्ता लेकर उस पर लाल चंदन को गंगा जल में घिसकर संबंधित व्यक्ति का नाम लिखें। इसके बाद पत्ते पर लाल गुलाब की पत्तियां रख दें और इन सबको बारीक पीस लें। जिस व्यक्ति का नाम लिखा है, उसके नाम में जितने अक्षर हैं, इस बारीक बुरादे की उतनी ही गोलियां बना लें। रोजाना एक गोली नियम से उस व्यक्ति/ महिला के घर के मेन गेट पर फेंक दें। जल्दी ही दोनों के बीच विछोह दूर होकर आपसी संबंध अनुकूल होंगे तथा वापिस मिलन होगा।

अगर बॉस या व्यापारिक दुश्मन परेशान करता है

  • एक सफेद रंग का आधा मीटर कपड़ा लें। उस पर काजल से उस व्यक्ति का नाम केवल तर्जनी उंगली से ही लिखें। इसके बाद उस व्यक्ति के नाम में जितने अक्षर हों, उस पर उतनी ही बार थूकने से तुरंत आराम आ जाएगा।
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch