Categories

29 औषधियों का ये मिश्रण मोटापे का ऐसा काल है की मोटी से मोटी चर्बी को पिघलने पर मजबूर कर दे



काफी भी पिया, और पिया बहुत काढ़ा !
चाय भी पिया, पर नतीजा रहा कबाड़ा !!
जूस भी पिया, और पिया नींबू - पानी !
फिर भी वजन को, याद न आई नानी !!

  • पिछले कई दिनों से हम वजन घटाने वाली काफी, चाय और अन्य प्रोडक्ट्स का एड फेसबुक पर देख रहे थे। खरीदने वाले पैसे भी गँवा रहे थे और उनको फायदा भी नहीं हो रहा था।  कुछ लोग घरेलु नुस्खे इस्तेमाल कर रहे थे पर वजन घटने का नाम ही नहीं ले रहा था। पैसे गंवाने वालों में से ग्रुप के भी कई सदस्य थे। इसलिए हमने कल वादा किया की आज एक पोस्ट डालेंगे जो गा-रंटी के साथ वजन कम करेगा। अब बारी वजन डूबने की होगी, आपके पैसे की नहीं ! तो लीजिये पेश है। www.allayurvedic.org

➡ जरुरी औषधियाँ : 


  1. सना – 20 ग्राम
  2. गुलाब फूल – 3 ग्राम
  3. लाल चन्दन – 1.5 ग्राम
  4. हरद – 3 ग्राम
  5. चिरायता – 2 ग्राम
  6. मुंडी – 2 ग्राम
  7. सह्तारा – 3 ग्राम
  8. कडवा तरबूज - 80 ग्राम
  9. नीम – 2.5 ग्राम
  10. कचूर – 1.5 ग्राम
  11. चोब चीनी – 1.5 ग्राम
  12. शंखपुष्पी – 1.5 ग्राम
  13. सपरना – 5 ग्राम
  14. चाकसू - 10 ग्राम
  15. जुजुबा – 15 ग्राम
  16. देसी शोरा – 30 ग्राम
  17. तर्पेथ – ढाई ग्राम
  18. शीशम का बुरादा – डेढ़ ग्राम
  19. गिलोय – डेढ़ ग्राम
  20. नर्कचूर – डेढ़ ग्राम
  21. कसौंदी – डेढ़ ग्राम
  22. नीलकंठी – दो ग्राम
  23. कचनार – दो ग्राम
  24. तुलसी – डेढ़ ग्राम
  25. रसोंत – एक ग्राम
  26. बबूल – 5 ग्राम
  27. सर्पोका – दो ग्राम
  28. ब्राह्मी – एक ग्राम
  29. कसनी – एक ग्राम

➡ औषधि बनाने की विधि:

  • इन सबकी मात्रा का 4 गुना पानी मिलाकर तब तक उबालें जब तक 1 चौथाई पानी बचे। अब इसे छान लें। इस काढ़े में रेवंद चीनी का 3 ग्राम अर्क मिला लें। अब इसमें 40 ग्राम लाल शक्कर मिला दें। प्राप्त मिश्रण में सफ़ेद शक्कर इतना मिलाएं की कुल मिश्रण 700 ग्राम हो जाए।

➡ सेवन करने की विधि :

  • 12 ग्राम सुबह शाम खाना खाने के बाद गरम पानी से सेवन करें। 1 ही महीने में वजन 10 किलो तक कम हो जाएगा। ज्यादा भी कम हो सकता है, वो आपके आहार विहार पर निर्भर करता है।

★ कोई एक्सरसाइज नहीं
★ कोई डाईट नहीं
★ कोई कमजोरी नहीं
★ कोई साइड इफेक्ट नहीं

➡ जरुरी परहेज : 

  • फ्रिज का या ठंडा पानी न पियें, भिन्डी, बैंगन, घी, मछली, अंडा, मीट, उड़द की दाल, अरवी (घुइयाँ ), खटाई , अचार , देर में पचने वाली चीज़ें, वजन बढाने वाली चीज़ें न खाएं, सादा भोजन करें, रेशेदार फल और सब्जियां खाएं, केला नहीं खाना है। ये परहेज केवल कोर्स के दौरान करना है, कोर्स ख़तम होने पर खा सकते हैं।
  • जैसा की हमने पिछली पोस्ट में वादा किया था की अगर आप यह औषधियों का मिश्रण नही बना सकते तो आप हमसे बनवा कर मंगवा सकते हैं। आपको पेमेंट बैंक अकाउंट में भेजना होगा। 1 महीने सेवन के बाद अगर आपका वजन 5 किलो से कम घटा और आप रिजल्ट से खुश नहीं हैं और आगे दवा नहीं मंगवाना चाहते हैं तो 5 किलो में जितने किलो कम रह गया है, कुल पेमेंट के 20 प्रतिशत को उतने किलो से गुना करके पैसे वापस कर दिए जायेंगे। लेकिन अगर आप अगले महीने भी मंगाना चाहते हैं तो इसका मतलब है की आप रिजल्ट से संतुष्ट हैं और आपको पैसे वापस नहीं मिलेंगे।


  • उदाहरण के लिए : मान लीजिये की आपने 100 रूपये की पेमेंट की और एक महीने इमानदारी से सेवन किया, पर आपका वजन 5 की जगह 4 किलो ही कम हुआ और आप रिजल्ट से नाखुश हैं और पैसे वापस चाहते हैं क्योंकि आपका वजन 1 किलो कम घटा है, इस केस में आपको 20 रूपये (100 रूपये का 20 प्रतिशत का 1 गुना) लौटा दिए जायेंगे और आपको आगे दवा नहीं मिलेगी। अगर आपको अगले महीने की दवा चाहिए तो ये माना जाएगा की आप 4 किलो कम होने पर भी खुश हैं और आपको पैसे वापस नहीं चाहिए। मनी बैक गा-रंटी केवल पहली खरीद पर ही है। www.allayurvedic.org
  • आपसे निवेदन है की जैसे हम इमानदारी से आपको गा-रंटी दे रहे हैं, वैसे ही आप भी इमानदारी से दवा का सेवन करें और रिजल्ट की सही सही जानकारी दें। अगर- हमें ऐसा लगा की लोग इस गा-रंटी का नाजायज फायदा उठाने की कोसिस कर रहे हैं तो गा-रंटी देना बंद कर देंगे। हमारी क्लिनिक्स पर आने वालों को हमेंशा गा-रंटी मिलेगी। हमारी क्लिनिक लखनऊ, बलिया, चंदौली और चंपारण में हैं।
  • अरे रुकिए, वो पहले मोटे से दुबले होने वाली फोटो कहाँ है जो लोग वजन घटाने वाली एड्स में दिखाते हैं? इसका जवाब ये है की ऐसा कोई एड करने का हमारा प्लान नहीं था। अधिकतर ऐसे एड फोटोशोप से बनाए हुए और फर्जी होते हैं। ये तो कल मैंने सुना की लोग काफी पैसा खर्च करके भी वजन कम नहीं कर पा रहे हैं तो हमने आज के लिए वादा किया था की हम ये पोस्ट गा-रंटी के साथ डालेंगे। हम जो मनी बैक गा-रंटी दे रहे हैं, वो किसी भी ऐसी फोटो से बेहतर है, आप स्वयं इस्तेमाल करिए और अपना रिजल्ट खुद इस ग्रुप में पोस्ट करिए और पूरी दुनियां को दिखाइये।
  • अलग-अलग शरीर की प्रतिक्रिया अलग अलग होती है, इसीलिए किसी का वजन कम घटता है और किसी का ज्यादा लेकिन फिर भी हम मनी बैक गा-रंटी दे रहे हैं। हम यह बिलकुल नही कह रहे की आप ये औषधियों का मिश्रण बनाये या हमसे मंगवाए क्योंकि इन 29 औषधियों के मिश्रण के पीछे हमारे कई वर्षों का अनुभव है जो शत-प्रतिशत सफल है, क्योंकि ये कोर्स हमने हज़ारो लोगो को दिया है जो मोटापे से पीड़ित थे उनके फीडबैक हमे मिले है यकीन कीजिये जब आप यह कोर्स लेंगे तो आप स्वयं हमे धन्यवाद देने से नही चूकेंगे। 
स्वस्थ भारत – मजबूत भारत
संपर्क सूत्र : 
E-mail : Allayurvedic@gmail.com


विनम्र अपील : प्रिय दोस्तों यदि आपको ये पोस्ट अच्छा लगा हो या आप आयुर्वेद को इन्टरनेट पर पोपुलर बनाना चाहते हो तो इसे नीचे दिए बटनों द्वारा Like और Share जरुर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस पोस्ट को पढ़ सकें हो सकता है आपके किसी मित्र या किसी रिश्तेदार को इसकी जरुरत हो और यदि किसी को इस उपचार से मदद मिलती है तो आप को धन्यवाद जरुर देगा।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch