Categories

गुप्त रोगी निराश ना हो, आपकी हर समस्या का है रामबाण घरेलु उपाय जिससे हिंजड़े भी मर्द बन जाते है, जरूर अपनाएँ

'

➡ ताकत बढ़ाएं जोशिली जवानी वापिस पाएं :
  • नपुंसकता इंपोटेंसी, शीघ्रपतन, वीर्य में शुक्राणुओं की कमी के समय के अभाव सुंदर से सुंदर स्त्री को देख कर भी उत्तेजना ना आना आदि को जड़ से खत्म करें और देबारा जवानी लौट आये। ताकत बढ़ाएं जोश जवानी वापिस पाएं तो क्यों अपने मन को मार कर जीते हैं और अपने साथी की भावनाओं को आहत करते हैं आज ही आजमाइए और नया जोश और जीवन अपनी जिंदगी में खुद महसूस करें। शरीरिक और मानसिक नामर्दी के शिकार पुरषों को मेरा नायाब तोहफा। आज ही बनाएँ । जिसमें है नीचे लिखा हुआ मिश्रण नुस्खा। www.allayurvedic.org 

तालमखाना,
लाजवंती,
तुलसी,
मूसली सफेद,
मूसली स्याह
मूसली सफेद 
सकाकुल,
मिश्रि 
सेमल मूसली,
रूमी मस्तगी, 
कुष्ता ए शिंगरफ
सालम पंजा,
सतावर, 
बहमन सफेद 
सुर्ख,बहमन 
दालचीनी,
क़रनफल ब्लैक
जायफल
➡ ऊपर बताई गई सभी 40 ग्राम मात्रा में लें
ब्राह्मी,
मालकंगनी
जावित्री,
आँवला,हरड़
बहेड़ा,
सौंठ
स्याह ,मिर्च,
पीपल,
काले कोंच की गिरी,
तुलसी बीज,
अशवगंधा,
गूलर फल ,
विधारी कंद , 
➡ यह सभी 20 ग्राम मात्रा में ले।
त्रिबंग भस्म , 10 gm 
शिंगरफ basam 10 gm 
चांदी भस्म,3 gm 
मुक्ता भस्म , 3 gm 
स्वर्ण भस्म, 1gm 
वज्र भस्म ,. 300 mg 
कुष्ता कलई. 5 gm 
प्रवाल पिष्टी चंद्रपुट्टी, 5 gm 
असली शुद्ध शिलाजीत , 20 gm 
असली केशर ।. 5 gm


loading...

  • सबको मिलाकर अशवगंधा की जड़ के ताजा रस में घोटकर सुखा लें । मांलकंगनी में घोटकर सुखाएं। फिर जटामांसी के काढ़े में घोटकर सुखा लें।विदारी कंद के रस में घोटकर सुखा लें । फिर सतावर के रस में घोटकर चने समान गोली बना लें । 
  • अगर ताज़ी जड़ी बूटीयां ना मिले तो सुखी जड़ी बूटियां लेकर 4 गुने पानी में भिगोकर रख दीजिए और सुबह उसको धीमी आंच पर पकाएं जब आधा रह जाए उसे छानकर ठंडा करके रस की जगह प्रयोग कर सकते हैं!
  • इसकी कीमत का अंदाजा पाठक खुद इसमें पढ़ने वाली दवाएं देखकर लगा सकते है ।
  • सबसे पहले न घिसने वाले खरल में रूमी मस्तगगी घोटकर अलग निकाल कर रख लें ।
  • फिर शिंगरफ लेकर उसकी अच्छे से रगड़कर रख लें ।फिर बाकी भस्में मिलाकर 6 hour दिन अच्छी तरह घुटाई करें । फिर जो काले कोच के बीज है उन्हे रात को दूध में भिगोकर सुबह छिलका उतारकर धूप में सुखा दें । कूट छानकर कपड़छान कर लें ।सभी जड़ी बूटी ताजी ही लें । दूषित जड़ी - बूटी बेकार है । कोई फायदा नही करती । बस ताजी ही डालें । जितनी भी जड़ी - बूटी है सब कपड़छान होनी चाहिए ।
  • लाभ - इस दवा के बारे में तो बस इतना कहना चाहूंगा कि यह नामर्द को मर्द बनाने वाली सबसे बढ़िया दवा है । हिजड़े_को_मर्द_बना देती है ।  www.allayurvedic.org
  • इसका सेवन कर्ता बार- बार संभोग करने पर भी थकता नही है ।इसका लगातार सेवन करने वाला पूरी रात संभोगरत सकता है । हर संभोग में आनंद प्राप्त करता है । हर एक छोह अनंदित करने वाली होती है । इस दवा का सेवनकर्ता जिस स्त्री से संभोग कर लेता है वो सारी उम्र उसकी दासी बन कर रह जाती है मैं_कई_सालों_से_इस_योग_का_सेवन_करवाकर_कई_लोगों_के_घर_टूटने_से_बचा_चुका_हुँ ।
  • यह दवा संभोग शक्ति ताकत जोश जवानी दोबारा लोटा देती है । इसमें पढ़ने वाली हर चीज गुणकारी है। इसका असर देख लगाए पैसे भूल जाते है । 
  • यह_मैंने_अपना_गुप्त_योग_आपसे_शेयर_किया_है । इसकी बनाने की मात्रा पूछने का कष्ट न करें ।यह मेरा निजी योग है । केवल जरूरतमंद ही संपर्क करें । यह दवा 17 साल से लेकर हर उम्र का व्यक्ति सेवन कर सकता है !

loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch