Categories

सिकंदर-ए-आज़म चूर्ण शी*घ्रपतन, नामर्दी, लिं*ग का पतला, टेढ़ा, छोटा होना, और वी*र्य विकार का काल है, मात्र 30 दिन सेवन कर स्थाई परिणाम मिलेगा



➡ सिकंदर-ए-आजम चूर्ण
  • यदि आप लिं*ग की लम्बाई बढ़ाना चाहते है या आपके छोटे लिं*ग होने के कारण आपका साथी असंतुष्ट है तब हमारे आयुर्वेदीक केंद्र ने इसके लिए एक समाधान किया है।
➡ आइये जाने सिकंदर-ए-आजम चूर्ण बनाने में प्रयुक्त सामग्री
  1. लिक्विड शिलाजीत - 40 ग्राम,
  2. व्हाईट मुसली - 30 ग्राम,
  3. प्रवाल कुष्ता - 20 ग्राम,
  4. कुश्ता कलई - 20 ग्राम
  5. गिलोय - 20 ग्राम,
  6. आसगंध नागोरी - 60 ग्राम,
  7. सतावर जड़ - 15 ग्राम,
  8. बाला - 15 ग्राम,
  9. गुलदाउदी - 10 ग्राम,
  10. जायफल मिरिस्टिका फ्रेग्रेंस - 5 ग्राम,
  11. दालचीनी कपूर - 5 ग्राम,
  12. मग़ज कूंचा - 90 ग्राम,
  13. मकरध्वज - 20 ग्राम
  14. सुवर्णा भस्म - 1 ग्राम,
  15. रेग माही - 15 ग्राम,
  16. माही रूबिया - 5 ग्राम,
  17. सॉअ्लब ऱूमानी - 5 ग्राम,
  18. फुलफुल सफेद - 5 ग्राम. www.allayurvedic.org
➡ इस चमत्कारी दवाई सिकंदर-ए-आज़म चूर्ण को कैसे बनाये और प्रयोग विधि :
  • इन सभी को बारीक़ पीसकर मिला लेवे, फिर सुबह-शाम दूध के साथ एक-एक चम्मच 30 दिनों तक लेवे फिर परिणाम देखे। मरदाना ताकत इतनी आजायेगी की आपका लिंग 2 घंटे तक नीचे नही बैठ पायेगा साथ में पत्थर सा मजबूत बन जायेगा। यह वीर्य को बहुत गाड़ा करती है, लिंग की साइज को बढ़ाता हे, काम उतेज़ना को बढ़ाता हे, लिंग को लंबा और मोटा करने, सेक्स में मन न लगना, शुक्राणुओ की कमी और सेक्स से सम्बंधित सभी समस्या दूर करता है। यह नुस्खा बहुत ज्यादा प्रभावशाली है। हज़ारो लोगो पर आजमाया हुआ। वो सभी आज तक हमे याद करते होंगे की आपका भला हो जो हमारे जीवन में खुशियाँ लाने वाला उपाय बताया। आप यह दवाई अपने नजदीकी आयुर्वेद चिकित्सक से बनवाये। 
  • loading...
  • सिकंदर-ए-आजम चूर्ण लंबे समय के बाद हर्बल दवा में शोध वे एक सूत्र विकसित किया है – दुनिया भर के सभी लोग इसे प्रयोग कर रहे हैं और संतुष्ट सेक्स जीवन व्यतीत कर रहे हैं . आप इस सिकंदर-ए-आजम चूर्ण लेने के बाद की कल्पना कर सकते हैं कि कैसे आप अपने लिंग की लंबाई और परिधि में बड़ा बदलाव करेंगे।
  • जब लिंग वृद्धि के बारे में बात करते हैं, तब एक नाम सिकंदर-ए-आज़म चूर्ण है जोकि हमेशा मस्तिष्क में आता है. हमें अपने उत्पाद में मजबूती से इतना विश्वास है की हम आप की संतुष्टि के लिए हमारे प्रतियोगियों के बीच आपके लिंग में वृद्धि कर सकने की गारंटी देते हैं, लाखों पुरुषों ने सफलतापूर्वक बड़ा, मजबूत erections हासिल किया है और एक बेहतर सेक्स का जीवन व्यतीत कर रहे है।
  • हमारे मिशन पुरुषों के लिए लिंग की इष्टतम स्वास्थ्य की पेशकश है. ऐसा करके, हम उनके आत्म सम्मान, आत्मविश्वास और जीवन की गुणवत्ता एवं प्रदर्शन को अधिक बेहतर बनाते हैं जब आप सिकंदर-ए-आज़म चूर्ण उपयोग करेंगे तब आप की समझ में आ जायेगा की क्यों यह सबसे अच्छा उत्पाद है? इसके अतिरिक्त सिकंदर-ए-आज़म सुरक्षित, अपने यौन स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए सबसे प्रभावी और बिना किसी सहप्रभाव के साबित हुआ है. परंपरागत रूप से, चिकित्सा समुदाय आक्रामक नुस्खे या आक्रामक सर्जरी के साथ समस्याओं का जवाब देने के द्वारा एक प्रतिक्रियावादी दृष्टिकोण शिथिलता को ले लिया है. दुर्भाग्य से, इन तरीकों से अक्सर अवांछित और भी खतरनाक दुष्प्रभाव सामने आये हैं। www.allayurvedic.org
  • सिकंदर-ए-आज़म प्लस से आप अपना लिंग विस्तार तो कर ही सकते है साथ ही साथ अपना सम्भोग समय भी 30 से 35 मिनट बढ़ा सकते है। सिकंदर-ए-आज़म लिंग वर्धक की सबसे अचूक व अनोखी औषधि है उम्र की अधिकता के कारण या स्वास्थ्य नवयुवक शौकीन लोग भी सिकंदर-ए-आज़म प्लस का सेवन करके अपनी मर्दाना ताकत कई गुना बढ़ा सकते है। मधुमेह के रोगी भी काम शक्ति कोर्ष का सेवन कर कमजोरी दूर कर सकते है।
  • लिंग छोटा,पतला व टेड़ा होने के कारण हमारा लिंग सामान्यता तीन प्रकोष्ठ (चैंबर) में बटा होता है जिनमे दो भाग कोपर्स केवेरनोसम (Corpus Cavernosum) व एक कोपर्स स्पोंजीयोसम (Corpus Spongiosum) जिनमे इसमें लिंग के उपरी भाग में दो बड़े बड़े प्रकोष्ठ होते हैं ये दोनों प्रकोष्ठ मिलकर कोपर्स केवेरनोसम के इरेक्टाइल टिशु का गठन करता है जोकि लिंग के उत्थान में सहायता करता है .
  • यदि व्यक्ति हस्तमैथुन करता है तब हाथ की रगढ़ व दबाव से कोपर्स केवेरनोसम शतिग्रस्त हो जाते हैं जिससे लिंग के बड़े प्रकोष्ट (कार्पस केवेरनोसम) में रक्त इकट्टा नही हो पता जिससे लिंग में उत्तेजना आनी बंद हो जाती है और लिंग की वृद्धि भी रुक जाती है दूसरी तरफ यदि कार्पस केवेरनोसम में एक तरफ रक्त का प्रवाह अधिक होता है और दूसरी तरफ कम होता है तब लिंग में टेढ़ेपन की समस्या हो जाती है
  • सिकंदर-ए-आज़म चूर्ण : यह शिकायत होना आजकल आम बात हो गई है। गलत आचार-विचार इसका प्रमुख कारण है। इस समस्या को दूर करने के लिए सिकंदर-ए-आज़म प्लस चूर्ण बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक प्योर आयुर्वेदिक चूर्ण है जो लिंग आकार और कामेच्छा बढ़ाता है. यह अनूठा लिंग वृद्धि कैप्सूल समय से पहले थकना या पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है। www.allayurvedic.org
  • यदि आप जब प्यार करने से शर्मिंदा हो रहे हैं, वहाँ केवल एक ही विकल्प है सिकंदर-ए-आजम चूर्ण यह प्राकृतिक रूप से लिंग की वृधि के लिए भी काम करता है दैनिक रूप से एक कैप्सूल, नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता है. सिकंदर आजम चूर्ण , सिर्फ एक बार एक दिन में सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकर बढ़ा देता है.
  • सिकंदर-ए-आज़म  पूर्ण फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है। सिकंदर-ए-चूर्ण (महीने से अधिक) के लगातार उपयोग पुरुष बांझपन के मामलों में मदद करता है, सिकंदर आजम की कार्रवाई स्थायी है. यह भी दीर्घकालिक लाभ है. सिकंदर-ए-आज़म मधुमेह के रोगियों के लिए प्रभावी है. सिकंदर-ए-आज़म प्लस शक्तिशाली पोषक तत्वों और शक्तिशाली जड़ी बूटी का मिश्रण है. वह लिंग का आकार बढ़ाने के लिए और यौन प्रदर्शन को बढ़ावा देने के साथ विकस करता है!!
  • नोट - अगर यह सिकंदर-ए-आजम चूर्ण आप नही बना सकते तो अपने घर पर बैठे बिठाए मंगवाना चाहता है तो हमसे संपर्क करे।
  • हमारा आयुर्वेद परिवार चूंकि इन दवाओं पर लाखों रुपये दिखावा करने वाले विज्ञापनों में खर्च नहीं करता है इसलिये मूल्य में हमें बाजारू दवाओं से अत्यंत कम दाम पर औषधि तैयार करने का मौका मिलता है। सहारा आयुर्वेद परिवार सिर्फ़ मरीजों की जरूरत भर की दवाएं बनाता है हम कोई व्यापारिक उत्पादन नहीं करते हैं इसलिये सिर्फ़ आवश्यकता पर ही दवाएं मंगवाएं न कि बेचने के लिये। हम सिर्फ़ उतना ही पैसा लेते हैं जितना कि दवा के निर्माण में तथा आपको स्पीड पोस्ट से भेजने में खर्च आता है। www.allayurvedic.org
  • औषधियों के बने सेट को कुछ समय तक सेवन से स्थायी परिणाम मिलता है। इसके प्रभाव से आप पिछली गलतियों को सुधार सकते हैं और नए जीवन की सफलता से शुरूआत की है!!  हमारी कूरियर की Worldwide Delivery Service Available है।अगर आप मेडिसिन अपने घर पर नही मंगवाना चाहते तो आप हमारे Courier ऑफीस, नई दिल्ली आकर भी ले सकते हैं ! Cash on delivery सिर्फ दिल्ली में उपलब्ध है इसके अलावा किसी भी शहर या देश के लिए नही है यदि आप दिल्ली नही रहते या किसी अन्य शहर,गाँव या देश है तो आपको पहले Payment करना होगा। आप इस बात को लेकर निश्चिन्त रहे की पैसे पहले देंगे तो हमें दवाई मिलेगी या नही? हम इस क्षेत्र में विगत 10 वर्षों से काम कर रहे है और एक भी व्यक्ति को हमसे कोई शिकायत भी नही है। हम पैसे लेते है तो दवाई भी समय पर उपलब्ध करवाते है, और हमारी सभी औषधियाँ 100% शुद्ध है क्योंकि हम यह नेपाल से मंगवाते है, गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नही करते तभी हमारी औषधियाँ परिणाम भी सत्–प्रतिशत देती है।
  •  E-Mail : Allayurvedic@gmail.com 
  • कृपया ध्यान दे : रोज हमे हज़ारो की संख्या में कॉल और सन्देश आते है तो आपसे निवेदन की समय की नजाकत को समझ कर कम से कम समय में अपनी समस्या से हमे अवगत. करवाये। ताकि अन्य लोगो को भी हम समय दे सके। धन्यवाद
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch