Categories

मर्दाना ताकत बिल्कुल समाप्त हो गयी है तो अपनाएँ ये चमत्कारी अचूक उपाय जो आपको बैडरूम का कामदेव बना देगी




  • यदि आपकी मरदाना ताकत बिल्कुल समाप्त हो गयी है तो आपको परेशान जरा भी नही होना है समस्या है तो समाधान भी होता है निराश होकर आप समाधान खोजना बन्द कर देते हो और नुक्सान किसी और का नहीं सीधा सीधा आपका ही है किसी दूसरे क नहीं। कोई भी बीमारी हो सबसे पहले हम सडक पर ही ईलाज खोजते हैं और ईलाज करा करा के सड्क पर आ जाते हैं सडक पर लुटेरे नीमहकीम आपको इतना ज्यादा भयभीत कर देते हैं कि आप बुरी तरह निराश हो जाते हैं उन्हें चिकित्सा की कोई जानकारी नही रहती न ही आपके स्वास्थ से कुछ लेना देना है उनका काम है बस आपके मन में भय भर के आप से धन घसीटना । आप मेरे नीचे लिखे योग विश्वासपूर्वक लेकर पूरी तरह स्वस्थ हो जायेंगे चिन्ता जरा भी नहीं कीजिये और चिकित्सा शुरू कीजिये। पुरुषांग में उत्साह की कमी या एकदम न होना आपकी समस्या है। आप निम्न औषधियाँ दो माह तक सर्दियों में ले लीजिये। www.allayurvedic.org
➡ आवश्यक औषधियाँ :
  • मल्ल सिंदूर ५ ग्राम 
  • अश्वगंधा ५ ग्राम 
  • शुद्ध कुचला का चूर्ण ५ ग्राम 
  • शुद्ध विषबीज ५ ग्राम 
  • असली अकरकरा ५ ग्राम 
  • जायफ़ल ५ ग्राम 
  • जावित्री ५ ग्राम 
  • लौंग ५ ग्राम 
  • शुद्ध शिलाजीत २० ग्राम 
  • त्रिबंग भस्म २० ग्राम 
  • शुद्ध कौंच के बीज २० ग्राम
loading...
➡ बनाने की विधि :
  1. इन सभी दवाओं को मजबूत हाथों से कम से कम दो घंटे तक इतना घोंटियेकि मल्ल सिंदूर की सारी चमक समाप्त हो जाए। इसके बाद इसमें देसी पान के पत्तों का रस २५ मिली. + धतूरे के फूलों का रस २५ मिली. + सेमल मूसली का काढ़ा २५ मिली मिला कर एक बार फिर से कस कर रगड़िये और हल्का सा सूखने लगे तो २५० मिलीग्राम की गोलियां बना कर छाया में सुखा लीजिये। सुबह - शाम एक एक गोली गर्म दूध में शहद मिला कर लीजिये। ध्यान रखिये कि इस दौरान जब आप दवा का सेवन कर रहे हैं दूध, घी, मक्खन, मलाई, रबड़ी, पेड़ा, बादाम, पिस्ता, ताजे फल, केला आदि का खूब सेवन करिये क्योंकि यह एक बहुत तीव्र प्रभाव वाली औषधि है। यदि खाने में लापरवाही करी तो आपकी ही हानि होगी। इसके साथ नीचे बताये गये क्रमांक 2 से 5 तक उपाय भी करे। आपकी समस्या समाप्त हो जायेगी और आप बैडरूम के कामदेव बन जायेंगे। www.allayurvedic.org
  2. शुध्द शिलाजीत ३० ग्राम ,छोटी हरड २० ग्राम,शतावर, असगन्ध,लोध और बिदारीकन्द १०-१० ग्राम मिश्री ६० ग्राम लेकर कूट लें और छान लें फिर १-१ ग्राम की गोलियां बना लें । १ या २ गोली गाय के दूध से रोज लें इससे लिंगोत्थान मे कमी, शीघ्रपतन , शारीरिक कमजोरी ठीक होती है चालीस दिन तक दवा का सेवन करे।
  3. महा मकरध्वज वटी रोज एक गोली दूध के साथ सेवन करें।
  4. असली बादाम पाक एक चम्मच रोज पानी या दूध के साथ लें।
  5. मालकांगनी के तेल से लिंग को खींच खींच कर मालिश करें या हमसे तेल मंगवा ले हमारे तेल मे तमाम बलवधर्क तेल मिले रहते है और ये पूरी तरह से सेफ है ,हम इसे अनेक लोंगो पर सफलतापूर्वक आजमा चुके हैं।
➡ क्या आप निम्न सेक्स समस्याओं से परेशान हैं ?
  1. लिंग का आकार आदि सामान्य होने के बावजूद भी सेक्स की इच्छा ही न होना जिस कारण संगिनी का कुंठित व्यवहार आपके सामने आ रहा है या अकारण पत्नी झिड़कियाँ दे रही है ।
  2. सेक्स करते-करते बीच में ही उत्तेजना समाप्त होकर लिंग का बिना वीर्य निकले ही ढीला पड़ जाना और पत्नी का असंतुष्ट रह जाना ?
  3. सेक्स क्रिया शुरू करते ही वीर्य निकल जाना और पत्नी के सामने शर्मिंदा होना पड़े ?
  4. एक बार यदि सेक्स कर लिया तो कई-कई दिनों तक लिंग में सेक्स करने लायक उत्तेजना का ही न आना जिस कारण यदि पत्नी कमउम्र है तो अकारण काम का बहाना करना पड़ता है? www.allayurvedic.org
  5. वीर्य में शुक्राणुओं की कमी, वीर्य का पानी की तरह पतला होना ?
  6. सेक्स के बाद भयंकर कमजोरी महसूस होना जैसे बरसों से बीमार हों ?
  7. लिंग में सेक्स करने लायक कठोरता का न आना और इच्छा होने पर भी थोड़ा सा उत्तेजित होकर पिलपिला बना रहना ?
  8. जवानी शुरू होते ही हस्तमैथुन करके वीर्य का सत्यानाश करा और लिंग को भी बीमार बना डाला है ?
  9. सेक्स के दौरान दम फूलने लगना जैसे अस्थमा का दौरा पड़ गया हो ?
  • ऐसी तमाम समस्याएं हैं जिनके कारण वैवाहिक जीवन का सत्यानाश होता रहता है और कई बार तो साथी के कदम बहक जाने से परिवार तक टूट जाते हैं। ऐसे में पति बाजारू दवाओं का सेवन करके या नीम-हकीमों के चक्कर में अपनी मेहनत का पैसा लुटाते रहते हैं लेकिन ऐसी दवाओं से स्थायी समाधान हाथ नहीं आकर बस कुछ देर के लाभ का छलावा महसूस होता है। ऐसे में चाहिये कि शरीर का भली प्रकार पोषण करके शक्ति प्रदान करने वाली औषधि आपके पास हों न कि क्षणिक उत्तेजना देकर आँखों, किडनी व मस्तिष्क यानि दिमाग का नाश करे । सहारा आयुर्वेद ने गहन अध्ययन और अनुभव के बाद एक परिपूर्ण सेट डिजाइन करा है जो कि शरीर की समस्त आवश्यकताओं को पूरा कर न सिर्फ़ कमजोरी दूर करता है बल्कि अतिरिक्त काम-क्षमता( सेक्स पावर) भी प्रदान करता है। सहारा आयुर्वेद परिवार चूंकि इन दवाओं पर लाखों रुपये दिखावा करने वाले विज्ञापनों में खर्च नहीं करता है इसलिये मूल्य में हमें बाजारू दवाओं से अत्यंत कम दाम पर औषधि तैयार करने का मौका मिलता है। सहारा आयुर्वेद परिवार सिर्फ़ मरीजों की जरूरत भर की दवाएं बनाता है हम कोई व्यापारिक उत्पादन नहीं करते हैं इसलिये सिर्फ़ आवश्यकता पर ही दवाएं मंगवाएं न कि बेचने के लिये। हम सिर्फ़ उतना ही पैसा लेते हैं जितना कि दवा के निर्माण में तथा आपको स्पीड पोस्ट से भेजने में खर्च आता है। www.allayurvedic.org
  • औषधियों के बने सेट को कुछ समय तक सेवन से स्थायी परिणाम मिलता है। इसके प्रभाव से आप पिछली गलतियों को सुधार सकते हैं और नए जीवन की सफलता से शुरूआत की है!!  हमारी कूरियर की Worldwide Delivery Service Available है।
  • अगर आप मेडिसिन अपने घर पर नही मंगवाना चाहते तो आप हमारे Courier ऑफीस, नई दिल्ली आकर भी ले सकते हैं ! Cash on delivery सिर्फ दिल्ली में उपलब्ध है इसके अलावा किसी भी शहर या देश के लिए नही है यदि आप दिल्ली नही रहते या किसी अन्य शहर,गाँव या देश है तो आपको पहले Payment करना होगा। आप इस बात को लेकर निश्चिन्त रहे की पैसे पहले देंगे तो हमें दवाई मिलेगी या नही? हम इस क्षेत्र में विगत 10 वर्षों से काम कर रहे है और एक भी व्यक्ति को हमसे कोई शिकायत भी नही है। हम पैसे लेते है तो दवाई भी समय पर उपलब्ध करवाते है, और हमारी सभी औषधियाँ 100% शुद्ध है क्योंकि हम यह नेपाल से मंगवाते है, गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नही करते तभी हमारी औषधियाँ परिणाम भी सत्–प्रतिशत देती है।
  • E-Mail : Allayurvedic@gmail.com डॉ.संदीप भारद्वाज (सभी गुप्त रोग विशेषज्ञ) और डॉ.पूजा (स्त्री गुप्त रोग विशेषज्ञ)
  • कृपया ध्यान दे : रोज हमे हज़ारो की संख्या में कॉल और सन्देश आते है तो आपसे निवेदन की समय की नजाकत को समझ कर कम से कम समय में अपनी समस्या से हमे अवगत करवाये। ताकि अन्य लोगो को भी हम समय दे सके।


loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch