Categories

मेरी उम्र 58 वर्ष है, बहुत कुछ करने की इच्छा होती है लेकिन शरीर साथ नही देता, तो ये उपाय करे बेड पर 25 की उम्र का धमाल मचाओगे



➡ आपके सवाल हमारे जवाब :
  • प्रश्न : श्री मान डॉक्टर साहब मेरी आयु 58 साल है ।सेक्स करने की इच्छा तो बहुत होती है पर शरीर साथ नही देताहै, लिंग मे बहुत थोड़ा सा तनाव आता है, और तुरन्त ही शिथिल हो जाता है। खुद को बहुत डिप्रेस फील करता हू। मेडिकल स्टोर से कुछ दवा लेकर भी मैंने खायी पर कोइ रिजल्ट नही मिला थोडा बी.पी. भी जादा रहता है। सर जी क्या मेरी सेक्स की पावर बढ नही सकती क्या कोई ऎसी दवा नही है जिससे मै भी सेक्स लाईफ का आनंद ले सकूँ। आपकी बहुत मेहरबानी होगी। - विरेन्द्र पगारे (परिवर्तित नाम), आयु 58 साल, उ.प्र.
  • उत्तर : प्रिय पगारे जी, जैसे जैसे हमारी आयु बढती जाती है, वैसे वैसे हमारी इन्र्दिया शिथिल पडती जाती है ,शरीर में नये कोशो का निर्माण कम होने लगता है, पर हमारी वासनायें कम नही होती, मन ये मानने को तैयार ही नही होता की हम अब युवा नही रहे परन्तु यदि हम अपनी सही तरह से देखभाल करते रहे तो किसी भी आयु में आप सेक्स क आनंद ले सकते है। उचित शक्तिवर्धक दवा लेते रहने से लिंग पर शक्तिवर्धक तेलों की सही प्रकार से मालिश करके हम जिन्दगी का पूरा आनंद ले सकते है। मैं इस तरह के अनेक लोगों को जानता हू जो आपसे काफी जादा आयु के होकर भी सेक्स का भरपूर आनन्द ले रहे है वो भी 25 साल की जवानी वाला आनंद। बस आपके विश्वास की आवश्यकता है, एक बार इन बलर्वधक दवाओं का सेवन करके तो देखिये फिर आप हैरान रह जायेंगे। विश्वास कीजिये आयुर्वेद में हर मर्ज की दवाँ है बस सही मार्ग दर्शन की आवश्यकता होती है। मैं आपको जो निचे उपाय बता रहा हूँ उनको करे आपको निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। www.allayurvedic.org
  1. अशवगंधा चूर्ण एक एक चम्मच पानी के साथ दिन में दो बार
  2. सफेद मूसली 100 ग्राम, तालम्खाना 200 ग्राम, गोखरू 300 ग्राम, मिश्री 600 ग्राम सभी का चूर्ण बना कर दिन मे दो बार दूध के साथ ले।
  3. अशवगंधा चूर्ण, शुध्द विजया, कौंच बीज चूर्ण, सभी 100-100 ग्राम मिलाकर दूध से दिन मे एक एक चम्मच दिन मे दो बार ले।
  4. अशवगंधा तेल + मालकागंनी तेल + निर्गुण्डी तेल + श्री गोपाल तेल + लवंग तेल या लौंग तेल सभी 10-10 मिलीग्राम लेकर इसमें 1 ग्राम जायफल पाउडर + 1 ग्राम दालचीनी पाउडर मिला ले और नहाने के बाद लिंग पर 10 मिनट तक मालिश करें।
  5. सोने से पहले जैतून का तेल स्वर्ण युक्त लिंग पर खींचते हुये मालिश करें।
कृपया ध्यान दे : कृपया आप अपने नजदीकी प्रमाणीकृत वैद्य की सहायता से ही कोई भी औषधि मिश्रण बनवाये। गलत तरीके से बनाई गई कोई भी औषिधि नुकसान दायक हो सकती है।
loading...

➡ क्या आप  निम्न सेक्स समस्याओं से परेशान हैं ?
  1. लिंग का आकार आदि सामान्य होने के बावजूद भी सेक्स की इच्छा ही न होना जिस कारण संगिनी का कुंठित व्यवहार आपके सामने आ रहा है या अकारण पत्नी झिड़कियाँ दे रही है ।
  2. सेक्स करते-करते बीच में ही उत्तेजना समाप्त होकर लिंग का बिना वीर्य निकले ही ढीला पड़ जाना और पत्नी का असंतुष्ट रह जाना ?
  3. सेक्स क्रिया शुरू करते ही वीर्य निकल जाना और पत्नी के सामने शर्मिंदा होना पड़े ?
  4. एक बार यदि सेक्स कर लिया तो कई-कई दिनों तक लिंग में सेक्स करने लायक उत्तेजना का ही न आना जिस कारण यदि पत्नी कमउम्र है तो अकारण काम का बहाना करना पड़ता है? www.allayurvedic.org
  5. वीर्य में शुक्राणुओं की कमी, वीर्य का पानी की तरह पतला होना ?
  6. सेक्स के बाद भयंकर कमजोरी महसूस होना जैसे बरसों से बीमार हों ?
  7. लिंग में सेक्स करने लायक कठोरता का न आना और इच्छा होने पर भी थोड़ा सा उत्तेजित होकर पिलपिला बना रहना ?
  8. जवानी शुरू होते ही हस्तमैथुन करके वीर्य का सत्यानाश करा और लिंग को भी बीमार बना डाला है ?
  9. सेक्स के दौरान दम फूलने लगना जैसे अस्थमा का दौरा पड़ गया हो ?
  • ऐसी तमाम समस्याएं हैं जिनके कारण वैवाहिक जीवन का सत्यानाश होता रहता है और कई बार तो साथी के कदम बहक जाने से परिवार तक टूट जाते हैं। ऐसे में पति बाजारू दवाओं का सेवन करके या नीम-हकीमों के चक्कर में अपनी मेहनत का पैसा लुटाते रहते हैं लेकिन ऐसी दवाओं से स्थायी समाधान हाथ नहीं आकर बस कुछ देर के लाभ का छलावा महसूस होता है। ऐसे में चाहिये कि शरीर का भली प्रकार पोषण करके शक्ति प्रदान करने वाली औषधि आपके पास हों न कि क्षणिक उत्तेजना देकर आँखों, किडनी व मस्तिष्क यानि दिमाग का नाश करे । सहारा आयुर्वेद ने गहन अध्ययन और अनुभव के बाद एक परिपूर्ण सेट डिजाइन करा है जो कि शरीर की समस्त आवश्यकताओं को पूरा कर न सिर्फ़ कमजोरी दूर करता है बल्कि अतिरिक्त काम-क्षमता( सेक्स पावर) भी प्रदान करता है। सहारा आयुर्वेद परिवार चूंकि इन दवाओं पर लाखों रुपये दिखावा करने वाले विज्ञापनों में खर्च नहीं करता है इसलिये मूल्य में हमें बाजारू दवाओं से अत्यंत कम दाम पर औषधि तैयार करने का मौका मिलता है। सहारा आयुर्वेद परिवार सिर्फ़ मरीजों की जरूरत भर की दवाएं बनाता है हम कोई व्यापारिक उत्पादन नहीं करते हैं इसलिये सिर्फ़ आवश्यकता पर ही दवाएं मंगवाएं न कि बेचने के लिये। हम सिर्फ़ उतना ही पैसा लेते हैं जितना कि दवा के निर्माण में तथा आपको स्पीड पोस्ट से भेजने में खर्च आता है। www.allayurvedic.org
  • औषधियों के बने सेट को कुछ समय तक सेवन से स्थायी परिणाम मिलता है। इसके प्रभाव से आप पिछली गलतियों को सुधार सकते हैं और नए जीवन की सफलता से शुरूआत की है!!  हमारी कूरियर की Worldwide Delivery Service Available है।
  • अगर आप मेडिसिन अपने घर पर नही मंगवाना चाहते तो आप हमारे Courier ऑफीस, नई दिल्ली आकर भी ले सकते हैं ! Cash on delivery सिर्फ दिल्ली में उपलब्ध है इसके अलावा किसी भी शहर या देश के लिए नही है यदि आप दिल्ली नही रहते या किसी अन्य शहर,गाँव या देश है तो आपको पहले Payment करना होगा। आप इस बात को लेकर निश्चिन्त रहे की पैसे पहले देंगे तो हमें दवाई मिलेगी या नही? हम इस क्षेत्र में विगत 10 वर्षों से काम कर रहे है और एक भी व्यक्ति को हमसे कोई शिकायत भी नही है। हम पैसे लेते है तो दवाई भी समय पर उपलब्ध करवाते है, और हमारी सभी औषधियाँ 100% शुद्ध है क्योंकि हम यह नेपाल से मंगवाते है, गुणवत्ता के साथ कोई समझौता नही करते तभी हमारी औषधियाँ परिणाम भी सत–प्रतिशत देती है।
  •  E-Mail : Allayurvedic@gmail.com डॉ.संदीप भारद्वाज (सभी गुप्त रोग विशेषज्ञ) और डॉ.पूजा (स्त्री गुप्त रोग विशेषज्ञ)
  • कृपया ध्यान दे : रोज हमे हज़ारो की संख्या में कॉल और सन्देश आते है तो आपसे निवेदन की समय की नजाकत को समझ कर कम से कम समय में अपनी समस्या से हमे अवगत करवाये। ताकि अन्य लोगो को भी हम समय दे सके।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch