Categories

फेयर एंड लवली और अन्य क्रीमों का सत्य जरूर जाने, ये आपको 1% भी गोरा नही बनायेंगी

★ फेयर एंड लवली और अन्य क्रीमों का सत्य जरूर जाने, ये आपको 1% भी गोरा नही बनायेंगी ★

📱 Share On Whatsapp : Click here 📱

➡ मित्रो अगर fair & lovely से गोरापन आता तो ये अफ्रीका वाले क्यूँ काले है ???
  • एक बात हमेशा याद रखे !दुनिया मे fair & lovely लागने से कोई आदमी गोरा हुआ नहीं और आगे होने की कोई संभावना नहीं ! क्यूंकि गोरा और काला होने का सिद्धांत ही अलग है ! हमारे रक्त (blood) मे एक कैमिकल होता है उसका नाम है Melanin ! जब melanin की मात्रा बढ़ जाती है तो शरीर काला पड़ जाता है और जब melanin की मात्रा कम हो जाती है तो शरीर गोरा हो जाता है ! और जब melanin की मात्रा न बढ़ती है न कम होती है तो शरीर सांवला हो जाता है ! हम सब हिन्दुस्तानी साँवले है क्यूंकि melanin की मात्रा न ज्यादा है न कम ! और आदर्श(prefect) स्थिति यही होती है !!
  • हमारे देश मे एक राष्ट्रपति थे डॉ. राधा कृष्णन ! वो एक बार लंदन गए वहाँ अंग्रेज़ पत्रकारो ने उन्हे चिढ़ाने के लिए एक सवाल पूछा !
  • आप हिन्दुस्तानी काले क्यूँ होते है ?? तो डाक्टर राधा कृष्णन ने इतना सुंदर जवाब दिया वो आप सबको देना ! उन्होने कहा हम हिन्दुस्तानी काले नहीं होते कुछ और होते है ! 
  • अंग्रेज़ ने पूछा तो क्या होते है ??? डाक्टर राधा कृष्णन ने एक कहानी सुनाई ! उन्होने ने कहा भगवान जी ने रोटी बनाई और वो कच्ची रह गई वो सब खाकर तुम सब अंग्रेज़ पैदा हुए ! भगवान जी ने फिर एक रोटी बनाई वो जल गई उसको खाकर ये अफ्रीकी पैदा हुए ! और फिर भगवान जी ने तीसरी रोटी बनाई वो न जाली न कच्ची रही बराबर सिकी ! से कहकर हम हिन्दुस्तानी पैदा हुए ! तो हम काले नहीं साँवले है और आज विज्ञान ने स्वीकार किया है कि साँवले रंग वालों को त्वचा का कैंसर होने की संभावना सबसे कम होती है !कारण क्या है खून मे melanin की मात्रा सबसे perfect हमारी ही है !!इसलिए अपने साँवले होने पर गर्व करो इसे हीन भावना से मत देखो ! और बार – बार ध्यान करो ! कि भगवान शंकर जी साँवले ! भगवान राम साँवले ! भगवान कृष्ण साँवले ! तो हम गोरे होकर करेंगे क्या ??????? हम तो साँवले ही अच्छे ! और जब ये बात मन मे बैठ जाये कि हम तो साँवले ही अच्छे है तो फिर ये fair & lovely की जरूरत क्या ?? ये तो गोरा बनाने वाली क्रीम है और दोस्तो जब ये विज्ञापन बार – बार tv पर आता है न ! कि fair & lovely लगाओ आप दो दिन मे गोरे हो जाओगे 3 दिन मे हो जाओगे 1 महीने मे गोरे हो जाओगे ! तो इसको देख भारत की करोड़ो काली माँ ,बहन , बेटियो की छाती पर आड़ी चलती है ! आप इसको महसूस करो !                                 www.allayurvedic.org
  • आप तो जानते हैं हमारा हिंदुस्तान तो 121 करोड़ की आबादी का है और उसमे 50 करोड़ तो माताए बहने हैं और उनमे से 40 से 45 करोड़ मताए ,बहने या तो काली है या साँवली है ! उनके दिलो पर कटार चलती है जब वो ये विज्ञापन देखती है ! हाय रे हाय गोरेपन की क्रीम fair lovely और फिर उन माताओ बहनो को लगता है कि गोरे होने से ही जिंदगी सवर्ती है और आपको जानकार हैरानी होगी कई बहने ने सिर्फ इस बात के कारण आत्म ह्त्या कि काले रंग के कारण उनकी शादी नहीं हो पा रही थी !

➡ fair & lovely (विदेशी कंपनी क ज़हर) के खिलाफ़ मद्रास हाईकोर्ट में केस 
  • राजीव दीक्षित जी का दोस्त जो होस्टल में उनके साथ पड़्ता था । 12 साल से fair and lovely लगा रहा था । फ़िर भी चिक्कट काला । और बोला होस्टल में आने से पहले भी 8 साल से लगा रहा है । राजीव भाई ने कहा कभी तो तु सुधरेगा। तो उसने कहा कल से fair and lovely बंद । राजीव भाई ने पूछा तेरे पास fair and lovely ख़रीदने का बिल है । उनसे कुछ बिल निकाल कर दिये । जिसके आधार पर उन्होने मद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज कर दिया । पहले तो जज ने कहा मेरे घर में भी यही समस्या है :p ! लेकिन उसने बहुत सुंदर जजमेंट दिया ! कंपनी के अधिकारियो को वहां जाना पड़ा । जज ने पूछा । कि आपने इसमे क्या मिलाया है । जो काले को गोरा बना देती है । उन्होने बोला जी कुछ नहीं मिलाया । तो जज ने पुछा ये बनती कैसे है । तो उन्होने कहा (सूअर की चर्बी के तेल से)। देश के पढ़े लिखे गवार विज्ञापन देख आपने मुँह पर सुअर की चर्बी का तेल थोप रहे है । और अपने आप को बहुत होशियार समझ रहे है !! और यह कितनी महंगी है !!
  1. 25 ग्राम 40 रुपए की
  2. मतलब 50 ग्राम 80 रूपये की
  3. और 100 ग्राम 160 रूपये की !
  4. मतलब 1600 रूपये की 1 किलो !!
  • देश के पढे लिखे ग्वार लोग 1600 रूपये किलो का सूअर की चर्बी का तेल मुह पर थोप रहे हैं लेकिन 400 -500 रूपये किलो बादाम या काजू नहीं खा रहे !!!!  www.allayurvedic.org
  • मित्रो सुंदरता fair and lovely मे नहीं है सुंदरता क्रीम, पाउडर या लिपस्टिक में नहीं है !! सुंदरता गुण कर्म और सुभाव में होती है !! आपके गुण अच्छे है कर्म अच्छे है सुभाव अच्छा है तो आप बहुत सुंदर है !!
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch