Categories

पुरूष रोग 💂 को दूर करने की अद्भुत औषधि, शरीर को बलवान 💪 बनाकर बेडरूम का 💏 👫 राजा बना देगी


★ पुरूष रोग 💂 को दूर करने की अद्भुत औषधि, शरीर को बलवान 💪 बनाकर बेडरूम का 💏 👫 राजा बना देगी ★

📱 Share On Whatsapp : Click here 📱

➡ मदन प्रकाश चूर्ण 💂💪 (Madan Prakash Churna) घर पर बनाये 

➡ आवश्यक सामग्री 
ताल मखाना, मूसली, विदारीकन्द, सोठ,अश्वगन्धा, कौन्च के बीज, सेमर के फूल, बीज बन्द, शतावर, मोचरस, गोखरू, जायफल, घी में भूनी हुयी ऊड़द की दाल, , पोस्तादाना और बन्सलोचन , यह सभी द्रव्य एक एक हिस्सा लेकर महीन से महीन चूर्ण बना लें और इस सभी वस्तुओं के चूर्ण के हिस्से के बराबर शक्कर लें और इस शक्कर को महीन से महीन पीसकर उपरोक्त चूर्ण में मिला लें ।
इस चूर्ण की मात्रा 2 से 4 ग्राम तक है और इसे सुबह शाम गाय के दूध अथवा जो भी दूध मिले उसके साथ या जिन्हे दूध माफिक न आता हो , वे मलाई या रबड़ी मिलाकर या घी मिलाकर या मक्खन मिलाकर या इनमे से कुछ भी न मिले तो सादा पानी के साथ सेवन करना चाहिये
www.allayurvedic.org

➡ आयुर्वेद की इस औषधि के सेवन से फायदे 
1. यह पौष्टिक चूर्ण है, इसके शरीर की पुष्टता बढाता है।
2. यह रसायन गुण युक्त है इसलिये यह चूर्ण आयुर्वेदोक्त सप्त धातुओं की रक्षा करके रस, रक्त, मान्स , मेद, अस्थि, मज्ज, और शुक्र धातुओं की वृद्धि करता है।
3. यह बाजीकरण योग है इसलिये यह कमजोर मनुष्यों को सम्भोग करने के लिये अधिक वीर्य उत्पादन के लिये समर्थ बनाता है।
4. डायबिटीज के रोगियों के लिये यह चूर्ण किसी वरदान से कम नही है । डायबिटीज के रोगियों की सम्भोग अथवा मैथुन करने की क्षमता कमजोर हो जाती है। इस चूर्ण के सेवन करने से डायबिटीज के रोगियों को दोतरफा फायदा होता है । इससे प्रमेह की शिकायत भी दूर होती है।
www.allayurvedic.org
5. जिनका शुक्र, हस्त मैथुन या अन्य अप्राकृतिक तरीके अपनाने के बाद पानी जैसा पतला हो गया हो , इस चूर्ण के सेवन करने से वीर्य शुध्धि होकर गढा और प्राकृतिक हो जाता है।
6. जिनके S€M€N में कोई भी विकृति हो, sp€rm counts कम हों या स्पेर्म न बन रहे हों , उन्हें इस औशधि का उपयोग जरूर करना चाहिये।
7. मदन प्रकाश चूर्ण को सभी प्रकार के शुक्र दोषों में उपयोग किया जा सकता है । शरीर की General Health Condition को improve करने के लिये तथा कु-पोषण से पीड़ित रोगियों के लिये यह एक लाभकारी औषधि है।
loading...
Thank you for visit our website

टिप्पणि Facebook

टिप्पण Google+

टिप्पणियाँ DISQUS

MOBILE TEST by GOOGLE launch VALIDATE AMP launch